मां बनी ‘गुम है किसी के प्यार में’ की एक्ट्रेस, पति के साथ शेयर की बेबी की पहली तस्वीर

एक्ट्रेस ने फैंस के साथ खुशखबरी शेयर करते हुए बेटे की पहली झलक भी दिखाई है। तन्वी ठक्कर और एक्टर आदित्य कपाड़िया ने अपने पहले बच्चे का स्वागत किया है।

977
GHKKPM

Tanvi Thakkar: अभी हाल ही में टेलीविजन की कई मशहूर अभिनेत्रियां मां बन चुकी है। कुछ ही दिनों पहले ससुराल सिमर की एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ ने बेटे को जन्म दिया है। अब इसी बीच फैंस के लिए एक और गुड न्यूज़ सामने आई है। ‘गुम है किसी के प्यार में’ की एक्ट्रेस तन्वी ठक्कर ने बेबी को जन्म दिया है। एक्ट्रेस ने फैंस के साथ खुशखबरी शेयर करते हुए बेटे की पहली झलक भी दिखाई है। तन्वी ठक्कर और एक्टर आदित्य कपाड़िया ने अपने पहले बच्चे का स्वागत किया है।

तन्वी ठक्कर ने शेयर की तस्वीर

टेलीविजन की फेमस अभिनेत्री तन्वी ठक्कर ने ‘गुम है किसी के प्यार में’ शिवानी बुआ का किरदार निभाते हुए नजर आ रही थी। हालांकि कुछ ही समय पहले तन्वी ठक्कर ने प्रेग्नेंसी के चलते इस शो को अलविदा कह दिया था। तन्वी ठक्कर ने मां बनने के बाद सोशल मीडिया पर अपने बेटे और पति के साथ तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में आदित्य और तन्वी अपने बच्चे को देखते हुए नजर आ रहे हैं। हालांकि इन्होंने अपने बेटे का चेहरा छुपाया हुआ है। इस तस्वीर को शेयर करते हुए कैप्शन में कपल ने जानकारी दी है कि,”बेटे का जन्म 19 जून को हुआ है।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Tanvi Thakkar (@tanvithakker)

सगाई के 7 साल बाद की थी शादी

तन्वी ठक्कर और एक्टर आदित्य कपाड़िया ने सगाई 7 साल पहले कली थी और शादी 2021 में की। शादी के 2 साल बाद ही कपल ने अपने पहले बच्चे का स्वागत किया है। आपको बता दें एक्ट्रेस के पति आदित्य कपाड़िया की बात करें तो वह ‘शाका लाका बूम बूम’ में अहम किरदार में नजर आए थे।

Read More-19 साल की छोटी मुमताज के साथ रखा संबंध,14 साल की उम्र में हुई शादी, कुछ ऐसी थी ‘रामायण’ के ‘हनुमान’ की असल जिंदगी