ठंडे पानी के अंदर इस एक्ट्रेस ने की लगातार 15 घंटे शूटिंग, शरीर गर्म रखने के लिए करना पड़ता था ये काम

रकुल प्रीत सिंह ने कई हिट फिल्मों में शानदार किरदार निभाकर आज लोगों के दिलों में अपनी जगह बना ली है। आपको बता दें कि हाल ही में रकुल प्रीत सिंह ने ऐसा खुलासा किया है जिसे सुनने के बाद उनके फैंस की सांसे थम गई हैं।

1206
Rakul Preet Singh

Rakul Preet Singh: बॉलीवुड इंडस्ट्री की मशहूर अभिनेत्री रकुल प्रीत सिंह हमेशा अपनी शानदार एक्टिंग को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं। रकुल प्रीत सिंह के आज करोड़ों लोग चाहने वाले हैं। रकुल प्रीत सिंह ने कई हिट फिल्मों में शानदार किरदार निभाकर आज लोगों के दिलों में अपनी जगह बना ली है। आपको बता दें कि हाल ही में रकुल प्रीत सिंह ने ऐसा खुलासा किया है जिसे सुनने के बाद उनके फैंस की सांसे थम गई हैं।

15 घंटे तक की अंडर वाटर शूटिंग

आपको शादी की बॉलीवुड की हसीना रकुल प्रीत सिंह आई लव यू मुख्य किरदार निभाते हुए नजर आएंगी। रकुल प्रीत सिंह के फैंस उनकी अपकमिंग फिल्म आई लव यू का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। रकुल प्रीत सिंह अंडर वाटर सीन भी दिया है। रकुल प्रीत सिंह को अंडर वाटर शूटिंग करने के लिए लगभग 15 घंटे तक पानी के अंदर रहना पड़ा है इस बात का खुलासा रकुल प्रीत सिंह ने खुद किया है। आई लव यू फिल्म में रकुल प्रीत सिंह लगभग 2:30 मिनट का अंडरवाटर सीन करते हुए नजर आएंगे लेकिन इस दिन के लिए रकुल प्रीत सिंह पानी के अंदर शूटिंग करनी है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Rakul Singh (@rakulpreet)

ठंड से बचने के लिए करती थी यह काम

आपको बता दें कि रकुल प्रीत सिंह ने बताया है कि उन्होंने इस अंडर वाटर सीन की शूटिंग जनवरी के महीने में की थी जिस कारण पानी काफी ठंडा था। रकुल प्रीत सिंह जी के शरीर पर गर्म पानी डाला जाता था ताकि चार्जिंग के शरीर की हड्डियां ठंडी ना पड़े। रकुल प्रीत सिंह ने इस शूटिंग को अपनी पूरी जिंदगी की सबसे कठिन शूटिंग मानी हैं।

Read More-19 साल की छोटी मुमताज के साथ रखा संबंध,14 साल की उम्र में हुई शादी, कुछ ऐसी थी ‘रामायण’ के ‘हनुमान’ की असल जिंदगी