बॉलीवुड में कदम रखने से पहले ही SRK की लाडली ने खरीदी करोड़ों की जमीन, Suhana Khan ने खुद को बताया किसान

शाहरुख खान की बेटी का नाम सुहाना खान है। सुहाना खान बॉलीवुड इंडस्ट्री में डेब्यू करने से पहले करोड़ों की संपत्ति लेकर सभी को हैरान कर दिया है।

1046
Suhana Khan

Suhana Khan: बॉलीवुड इंडस्ट्री के मशहूर अभिनेता शाहरुख खान ने अपनी दमदार एक्टिंग के दम पर आज करोड़ों लोगों को अपना दीवाना बना लिया है। शाहरुख खान ने बॉलीवुड इंडस्ट्री में एक से बढ़कर एक ब्लॉकबस्टर फिल्मों में काम किया है जिस कारण शाहरुख खान आज बॉलीवुड इंडस्ट्री के सुपरस्टार अभिनेता बन चुके हैं। आपको बता दें कि शाहरुख खान की बेटी का नाम सुहाना खान है। सुहाना खान बॉलीवुड इंडस्ट्री में डेब्यू करने से पहले करोड़ों की संपत्ति लेकर सभी को हैरान कर दिया है।

सुहाना खान ने खरीदी प्रॉपर्टी

आपको बता दें कि बॉलीवुड इंडस्ट्री के सुपरस्टार अभिनेता शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान ने हाल ही में अलीबाग में एक प्रॉपर्टी खरीदी है। सुहाना खान प्रॉपर्टी खरीदने के बाद सोशल मीडिया पर चर्चा में आ गई। शाहरुख खान की लाडली बेटी सुहाना खान ने 12.91 करोड रुपए की प्रॉपर्टी लेकर सभी को सोचने पर मजबूर कर दिया है। सुहाना खान ने प्रॉपर्टी के कागजों पर खुद को किसान बताया है। शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान नया प्रॉपर्टी मुंबई के अलीबाग के एक गांव में ली है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

बॉलीवुड में करने जा रही डेब्यू

आपको बता दे कि शाहरुख खान ने बॉलीवुड की दुनिया में अपना बहुत बड़ा नाम बना लिया है उसी तरह बेटी सुहाना खान की अपने पिता के नक्शे कदम पर चलने जा रही हैं। सुहाना खान की बॉलीवुड इंडस्ट्री में डेब्यू करने जा रही हैं। सुहाना खान बॉलीवुड इंडस्ट्री की अपकमिंग फिल्म द आर्चीज में नजर आने वाली हैं।

Read More-ठंडे पानी के अंदर इस एक्ट्रेस ने की लगातार 15 घंटे शूटिंग, शरीर गर्म रखने के लिए करना पड़ता था ये काम