फैशन सेंस के आगे नहीं है जान तक की परवाह, Urfi Javed ने पहनी ब्लेड से बनी ड्रेस

टेलीविजन की अदाकारा उर्फी जावेद प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सोशल मीडिया में सुर्खियों में छाई रहती हैं।

1632
Urfi javed

Urfi Javed: टेलीविजन की खूबसूरत अभिनेत्री उर्फी जावेद अपने अतरंगी फैशन सेंस के लिए हमेशा जानी जाती हैं। उर्फी जावेद ने कई बार अजीबो-गरीब ड्रेस पहन कर सभी को आज दिन हैरान करती रहती हैं। टेलीविजन की अदाकारा उर्फी जावेद प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सोशल मीडिया में सुर्खियों में छाई रहती हैं। आपको बता दें टेलीविजन के प्रति जावेद ने इस बार ऐसी ड्रेस पहनी है जिससे उनको नुकसान भी उठाना पड़ सकता है।

उर्फी जावेद ने पहनी खतरनाक ड्रेस

आपको बता दें कि टेलीविजन की अभिनेत्री उर्फी जावेद ने बीते दिनों एक ऐसा वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है जिसे देखने के बाद लोगों के होश उड़ गए हैं। उर्फी जावेद ने इस बार ब्लेड से बनी हुई ड्रेस पहन रखी है। उर्फी जावेद ने अपनी इस ड्रेस में सैकड़ों ब्लैड लगाए हैं। उर्फी जावेद को अपनी इस नई ड्रेस में जरा सी भी लापरवाही भारी पड़ सकती है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Uorfi (@urf7i)

जंजीर की ड्रेस पहनना पड़ा था भारी

आपको बता दें कि टेलीविजन की अभिनेत्री उर्फी जावेद ने एक बार जंजीर से बनी हुई ड्रेस पहनी थी। उर्फी जावेद को चने

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Uorfi (@urf7i)

से बनी हुई ड्रेस पहनने में बहुत ही ज्यादा दिक्कतों का सामना करना पड़ा था। जंजीर की ड्रेस पहनने के कारण उर्फी जावेद के गले में चोट के निशान भी आ गए थे। लेकिन इसके बावजूद भी उर्फी जावेद हमेशा अजीबोगरीब फैशन सेंस अपनाती रहती हैं।

Raed More-पहली बार स्क्रीन पर दिखेगी बाप -बेटी की जोड़ी, सारा के साथ शूटिंग को लेकर Saif Ali Khan ने किया बड़ा खुलासा