पहली बार स्क्रीन पर दिखेगी बाप -बेटी की जोड़ी, सारा के साथ शूटिंग को लेकर Saif Ali Khan ने किया बड़ा खुलासा

अब इसी बीच बहुत बड़ा खुलासा हुआ है जिसमें कहा जा रहा है कि दोनों बहुत जल्द एक साथ स्क्रीन पर नजर आने वाले हैं। इस बाप -बेटी की जोड़ी को देखने के लिए फैंस भी काफी एक्साइटेड हैं। सैफ अली खान ने बहुत बड़ा खुलासा किया है।

886
sara ali khan and saif ali khan

Sara Ali Khan: हिंदी सिनेमा के फेमस अभिनेता सैफ अली खान और बेटी सारा अली खान (Sara Ali Khan) के बीच इन दिनों वैसे भी थिएटरों में टक्कर देखने को मिल रही है। जहां सैफ अली खान (Saif Ali Khan) की फिल्म ‘आदिपुरुष’ को ट्रोल किया जा रहा है तो वही सारा अली खान की फिल्म ‘जरा हटके जरा बचके’ को पसंद किया जा रहा है। अब इसी बीच बहुत बड़ा खुलासा हुआ है जिसमें कहा जा रहा है कि दोनों बहुत जल्द एक साथ स्क्रीन पर नजर आने वाले हैं। इस बाप -बेटी की जोड़ी को देखने के लिए फैंस भी काफी एक्साइटेड हैं। सैफ अली खान ने बहुत बड़ा खुलासा किया है।

बहुत जल्द एक साथ नजर आएंगे सैफ और सारा

फैंस काफी दिनों से सैफ अली खान और सारा अली खान को एक साथ स्क्रीन पर देखना चाहते हैं। कई बार सैफ अली खान से बेटी के साथ काम करने को लेकर सवाल किया गया लेकिन उन्होंने हर बार यही जवाब दिया कि अभी उसके लिए सही sara ali khan and saif ali khanसमय नहीं है। लेकिन अब ऐसा लग रहा है कि सारा के अनुभवों के बाद सैफ उनके साथ काम करने के लिए राजी हुए हैं। अब इसी बीच सैफ अली खान ने इस बात की पुष्टि की है कि वह दोनों बहुत जल्द स्क्रीन पर नजर आएंगे।

नजर आएगी बाप- बेटी की जोड़ी

सैफ अली खान ने खुलासा करते हुए बताया है कि हमने एक साथ एक विज्ञापन के लिए शूटिंग की और मुझे लगता है कि sara ali khan and saif ali khanहम साथ में बहुत अच्छे लग रहे थे। यह एक बीमा कंपनी का विज्ञापन है। वही इस विज्ञापन से जुड़ी जो तस्वीरें सामने आए उस में देखा जा सकता है कि शायद एक कैदी के रूप में नजर आ रहे हैं तो वही सारा पुलिस अफसर के किरदार में दिखाई दे रही हैं।

Read More-15 साल बाद अब ऐसी दिखने लगी हैं ‘जय श्री कृष्ण’ के ‘कन्हैया’ का रोल निभाने वाली धृति, तस्वीरें देख नहीं कर पाएंगे यकीन