जुलाई के पहले सप्ताह में खुल जाएगी इन लोगों की किस्मत! ये 3 बड़े ग्रह बरसाएंगे पैसा

1 जुलाई 2023 को मंगल गोचर करने जा रहे हैं तो वहीं 7 जुलाई को शुक्र का गोचर होगा और 8 जुलाई को बुध गोचर करेंगे। इन तीन बड़े ग्रहों के गोचर से आपको खूब पैसा मिलेगा‌।

1002
Grah Gochar

July Grah Gochar: ज्योतिष शास्त्र के अनुसार जुलाई का महीना कुछ राशि वालों के लिए बहुत ही कारगर साबित होने वाला है। जुलाई के पहले हफ्ते में ही कुछ राशि वालों की किस्मत पलट जाएगी और छप्पर फाड़ कर कमाई होगी। जुलाई में 3 ग्रहों का राशि परिवर्तन होने जा रहा है। 1 जुलाई 2023 को मंगल गोचर करने जा रहे हैं तो वहीं 7 जुलाई को शुक्र का गोचर होगा और 8 जुलाई को बुध गोचर करेंगे। इन तीन बड़े ग्रहों के गोचर से आपको खूब पैसा मिलेगा‌।

इन राशि वालों की लगेगी लॉटरी

सिंह राशि: अचानक आपको कहीं से धन प्राप्त हो सकता है। फसा हुआ पैसा मिलेगा। बैंक बैलेंस बढ़ेगा। जुलाई में मंगल, बुध और शुक्र का गोचर करना आपको लाभ देगा।

मेष राशि: जुलाई के पहले सप्ताह में ही इस राशि वालों की किस्मत चमक जाएगी। आत्मविश्वास में वृद्धि होगी। लाभ होने से आपकी विश करने में सफल होंगे। इस समय आपको बहुत ही सुकून महसूस होगा और मन भी शांत रहेगा।

तुला राशि: वाहन खरीदने के योग बन रहे हैं आप प्रॉपर्टी की खरीद सकते हैं। नया बिजनेस शुरू करना चाहते हैं तो बहुत अच्छा समय है। किसी नए प्रोजेक्ट पर भी काम कर रहे हैं तो आपको सफलता मिलेगी।

(Disclaimer: यहां पर प्राप्त जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है। News India इसकी पुष्टि नहीं करता है।)

Read More-Astro: 6 दिन बाद इन राशि वालों को मिलेगी खुशियों की सौगात, दोनों हाथों से बटोरोगे पैसा