क्या नमक के घेरे को पार नहीं कर पाते हैं किंग कोबरा? यूट्यूबर ने कैमरे के सामने दिखाई पूरी सच्चाई

कई लोगों का मानना है कि नमक के ढेर को किंग कोबरा पार नहीं कर पाता है। इस बात की पूरी जानकारी अभी तक किसी के पास भी नहीं है लेकिन एक यूट्यूबर ने कैमरे के सामने इस बात पर कि सच्चाई सभी के सामने रखी है।

932
King Cobra

King Cobra Video: आज पृथ्वी पर सांप की लाखों प्रजातियां पाई जाती हैं। सांप को पृथ्वी का सबसे जहरीला जीव कहा जाता है। इस जहरीले जिले के काटने से किसी भी इंसान की मिनटों में मौत हो सकती है। किंग कोबरा को सांप के सबसे जहरीले प्रजाति कहा जाता है। किंग कोबरा के काटने से इंसान की सेकंडो में मौत हो जाती है। आपको बता दें कि कई लोगों का मानना है कि नमक के ढेर को किंग कोबरा पार नहीं कर पाता है। इस बात की पूरी जानकारी अभी तक किसी के पास भी नहीं है लेकिन एक यूट्यूबर ने कैमरे के सामने इस बात पर कि सच्चाई सभी के सामने रखी है।

क्या नमक को देखकर डर जाते हैं किंग कोबरा?

किंग कोबरा को घर में घुसने से रोकने के लिए लोग कई तरह के नए-नए उपाय अपनाते हैं। तो कई लोग किंग कोबरा को रोकने के लिए अपने घर के बाहर नमक का घेरा लगा देते हैं। लेकिन सभी के दिमाग में यह सवाल उठ रहा है कि क्या नमक के घेरे से किंग कोबरा घर में नहीं आते हैं? या नमक के घेरे को किंग कोबरा पार नहीं कर पाते हैं? अमित शर्मा नाम के यूट्यूबर ने इस बात की सच्चाई सभी के सामने रखी है। यूट्यूबर ऑन कैमरा इस बात का प्रैक्टिकल किया है। जिसे देखने के बाद सभी लोगों के होश उड़ गए हैं।

वीडियो ने खोली सारी सच्चाई

आपको बता दें कि इस वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि यूट्यूब पर एक खुले मैदान में नमक का घेरा लगाते हैं। जिसके बाद दो खतरनाक किंग कोबरा को नमक के घेरे में छोड़ देते हैं। जिसके बाद ऐसा कुछ हो जाता है जिसे देखकर लोगों के होश उड़ जाते हैं। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि जैसे ही किंग कोबरा को नमक के घेरे के अंदर छोड़ा जाता है। एक कोबरा सांप तुरंत ही उस घेरे से बाहर निकल आता है तो दूसरा कोबरा कुछ सेकंड बाद निकलता है। इस वीडियो को देखने के बाद अब लोगों को भरोसा हो गया है कि नमक के धीरे से किंग कोबरा पर किसी भी प्रकार का प्रभाव नहीं पड़ता है।

Read More-केदारनाथ में पार हुई क्रूरता की सारी हदें, घोड़े के नाक में ठूंसी ‘चरस’ से भरी सिगरेट, वीडियो देख कांप गई लोगों की रूट