हाय गर्मी! लाश समझ कर नदी किनारे निकालने पहुंची पुलिस, छूते ही उड़ गए होश, देखें वीडियो

सोशल मीडिया पर एक हैरान कर देने वाला वीडियो सामने आया है जिसमें पुलिस वालों को एक नदी में लाश तैरती दिख रही है लेकिन जैसे ही पुलिस वालों ने उसे छुआ तो उसके होश उड़ गए।

79
Viral Video

Viral Video: इन दिनों पूरे देश में गर्मी ने कहर ढाया हुआ है। गर्मी की वजह से लोग परेशान हो गए हैं गर्मी से बचने के लिए लोग अलग-अलग तरह गर्मी की वजह से लोग परेशान हो गए हैं गर्मी से बचने के लिए लोग अलग-अलग तरीके आजमा रहे हैं ज्यादातर लोग ऐसी कूलर का इस्तेमाल कर रहे हैं कोई वाटर पार्क घूमने जा रहा है तो कोई नर और नदियों में नहा रहा है। अब इसी बीच सोशल मीडिया पर एक हैरान कर देने वाला वीडियो सामने आया है जिसमें पुलिस वालों को एक नदी में लाश तैरती दिख रही है लेकिन जैसे ही पुलिस वालों ने उसे छुआ तो उसके होश उड़ गए।

लाश को निकालने पहुंची पुलिस

सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया है इस वीडियो में नदी का एक किनारा दिखाई दे रहा है। किनारे पर लाश जैसा कुछ तैरता हुआ दिखाई दे रहा है। तभी वहां पुलिस को बुलाया जाता है इसके बाद जब पुलिस नदी किनारे जांचकर चेक करने पहुंचती है तो कुछ और ही दिखता है। दरअसल नदी किनारे तैरती लाश कोई लाश नहीं बल्कि जीता जागता शख्स था।

छूते ही पुलिस वालों के उड़ गए होश

पुलिस जैसे ही नदी किनारे पहुंचती है और उस शख्स को लाश समझ कर खींचने लगा तो पुलिस का दिमाग घूम गया। वह शख्स उठकर बैठ गया। उसने बताया गर्मी से बचने के लिए वह ऐसा कर रहा था। इस वीडियो पर सोशल मीडिया यूजर्स लगातार कमेंट कर रहे हैं एक यूजर ने लिखा, ‘शांति से डूबने भी नहीं देते।’ वहीं दूसरे यूज़र ने लिखा, ‘स्नान भी नहीं करने दे रहे हैं।’

Read More-प्रेग्नेंसी की खबरों के बीच लंदन से लौटी कैटरीना कैफ, ऑल ब्लैक लुक में नजर आई एक्ट्रेस