प्रेग्नेंसी की खबरों के बीच लंदन से लौटी कैटरीना कैफ, ऑल ब्लैक लुक में नजर आई एक्ट्रेस

कैटरीना कैफ अपने पति विक्की कौशल का हाथ था में लंदन की सड़कों पर वाॅक करती हुई नजर आई थी। इसके बाद कैटरीना कैफ के प्रेग्नेंट होने की खबरें काफी तेजी से वायरल होने लगी थी।

80
Katrina Kaif

Katrina Kaif: बॉलीवुड इंडस्ट्री की फेमस अभिनेत्री कैटरीना कैफ को आज के समय में कौन नहीं जानता है कैटरीना कैफ अभी हाल ही में अपने पति कौशल के साथ नंदन पहुंची थी। बीते महीने कैटरीना कैफ और विक्की कौशल का एक वीडियो सामने आया था। जिसमें कैटरीना कैफ अपने पति विक्की कौशल का हाथ था में लंदन की सड़कों पर वाॅक करती हुई नजर आई थी। इसके बाद कैटरीना कैफ के प्रेग्नेंट होने की खबरें काफी तेजी से वायरल होने लगी थी। अब इसी बीच कैटरीना कैफ लंदन से मुंबई लौट आई है।

मुंबई एयरपोर्ट पर स्पाॅट हुई कैटरीना कैफ

बॉलीवुड इंडस्ट्री की फेमस अभिनेत्री कैटरीना कैफ को रविवार सुबह मुंबई एयरपोर्ट पर स्पाॅट किया गया है। लंदन से भारत लौटने के बाद कैटरीना कैफ ऑल ब्लैक लोक में नजर आई है। लंदन से लौट के बाद कैटरीना कैफ ने प्रेग्नेंसी की खबरों पर लोगों को मुंहतोड़ जवाब दिया है। एयरपोर्ट से कैटरीना कैफ का एक वीडियो सामने आया है इस वीडियो में कैटरीना कैफ लॉन्ग ब्लैक कोट के साथ ब्लैक जींस में बेहद ही खूबसूरत लग रही हैं। कैटरीना कैफ का यह लुक देखकर फैंस भी काफी हैरान रह गए हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Varinder Chawla (@varindertchawla)

एक्ट्रेस का लुक देख हैरान हुए लोग

कैटरीना कैफ का यह लुक देखकर फैंस हैरान रह गए हैं। इस वीडियो पर एक यूजर ने कॉमेंट करते हुए लिखा,”प्रेगनेंसी कहां है?” वहीं दूसरे यूज़र ने लिखा,”प्रेग्नेंट होने की खबर लगता है की झूठी थी।” वही एक अन्य यूज़र ने लिखा,”तो यह प्रेग्नेंट नहीं है।” आपको बता दे कैटरीना कैफ आखरी बार टाइगर 3 और मेरी क्रिसमस में नजर आई थी। अब बहुत जल्द वह जी ले जरा में नजर आएंगी।

Read More-अमीरी में होने वाले दूल्हे राजा जहीर इकबाल को मात देती है सोनाक्षी सिन्हा, जाने दोनों की नेटवर्थ