ऑपरेशन थिएटर में डिलीवरी के वक्त सुरीली आवाज में भजन गाती रही महिला, इमोशनल कर देगा वीडियो

एक महिला डिलीवरी के वक्त बहुत ही सुरीला भजन का रही है और खुद को हिम्मत दे रही है। इस वीडियो को देखकर आपके भी आंखों से आंसू छलक पड़ेंगे।

87
Viral video

Viral video: मां तो मां होती है मां को भगवान का रूप माना जाता है। मां खुद की परवाह किए बिना ही अपने बच्चों को इस दुनिया में लाती है। मां अपने बच्चे के लिए हर दर्द सहने के लिए तैयार हो जाती है। मां सारी तकलीफों को सहकर अपने बच्चों को 9 महीने पेट में पलटी है। और सारे दर्द भूला कर हंसी खुशी से अपने बच्चे को जन्म देती है। अभी हाल ही में ऑपरेशन थिएटर से एक वीडियो सामने आया है। जिसमें एक महिला डिलीवरी के वक्त बहुत ही सुरीला भजन का रही है और खुद को हिम्मत दे रही है। इस वीडियो को देखकर आपके भी आंखों से आंसू छलक पड़ेंगे।

डिलीवरी के वक्त गाती रही भजन

इस समय सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है इस वीडियो में एक महिला ऑपरेशन के जरिए अपने बच्चों को जन्म देने जा रही है। इधर डॉक्टर ऑपरेशन कर रहे हैं और महिला खुद को हिम्मत देने के लिए बिना रुके बहुत ही सुरीली आवाज में ‘श्री कृष्ण गोविंद हरे मुरारी…’ भजन गा रही है। इस वीडियो में महिला इतनी एकाग्रता से भजन गा रही है मानो कि वह ऑपरेशन के डर को पूरी तरह से भुला देना चाहती है। इस वीडियो को देखकर सोशल मीडिया यूजर्स तरह-तरह का रिएक्शन दे रहे हैं।

‘बच्चे की सलामती के लिए लगातार कर रही ऊपर वाले से प्रार्थना’

इस वीडियो को @fenilkothari नाम की ट्विटर आईडी पर शेयर किया गया है। इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा गया है कि,”रोंगटे खड़े कर देने वाला पल। वह बच्चे की जिंदगी के लिए ऊपर वाले से लगातार प्रार्थना कर रही है।” इस वीडियो पर सोशल मीडिया यूजर्स लगातार कमेंट कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, ‘किसी ने इतनी खूबसूरती से कभी लाइव परफॉर्मेंस नहीं दिया होगा।’ वही दूसरे यूज़र ने लिखा, “मां का प्यार।” यह का नियोजन ने लिखा,”सबसे पवित्र प्रेम।”

Read More-‘2 साल से नंबर-1 है लेकिन…’ खराब फार्म को लेकर सूर्यकुमार यादव ने दिया बड़ा बयान