Astro: 6 दिन बाद इन राशि वालों को मिलेगी खुशियों की सौगात, दोनों हाथों से बटोरोगे पैसा

तीन बड़े ग्रहों का राशि परिवर्तन करना कुछ राशि के जातकों के लिए बहुत ही अच्छा होने वाला है। इन लोगों के सभी बिगड़े हुए काम बनेंगे।

1013
Rashi Parivartan

Rashi Parivartan: ज्योतिष शास्त्र के अनुसार जब कोई भी ग्रह राशि परिवर्तन करता है तो इसका प्रभाव सभी 12 राशियों पर पड़ता है। जून का महीना खत्म होने जा रहा है। जुलाई के पहले हफ्ते में ही तीन बड़े ग्रह राशि परिवर्तन करने जा रहे हैं। मंगल 1 जुलाई को सिंह राशि में गोचर करेंगे और अगस्त तक इसी राशि में रहेंगे। वहीं 7 जुलाई को शुक्र सूर्य की राशि में चले जाएंगे और बुध कर्क राशि में प्रवेश करेंगे। इन तीन बड़े ग्रहों का राशि परिवर्तन करना कुछ राशि के जातकों के लिए बहुत ही अच्छा होने वाला है। इन लोगों के सभी बिगड़े हुए काम बनेंगे।

मेष राशि: ज्योतिष शास्त्र के अनुसार मेष राशि वालों के लिए मंगल का गोचर करना बहुत ही अच्छा रहने वाला है। नौकरी ढूंढने वाले लोगों को सफलता मिलेगी। आर्थिक स्थिति में भी सुधार देखने को मिलेगा।

सिंह राशि: सिंह राशि वालों का दांपत्य जीवन सुखमय रहेगा। व्यक्ति को मेहनत के अनुसार पूरा फल प्राप्त होगा। अविवाहित लोगों के लिए विवाह के प्रस्ताव आ सकते हैं। आत्मविश्वास में भी बढ़ोतरी होगी।

तुला राशि: जुलाई में ग्रहों के राशि परिवर्तन से तुला राशि वालों को बहुत ही लाभ मिलने वाला है। शुक्र का गोचर इन राशि के जातकों का भाग्य तय करेगा। हर क्षेत्र में सफलता मिलेगी कारोबारियों के लिए बहुत अच्छा समय है।

मिथुन राशि: इस दौरान कार्य क्षेत्र में पदोन्नति होगी। धन प्राप्ति के योग बन रहे हैं। मिथुन राशि वालों को कार्यक्षेत्र में बड़े अधिकारी से सम्मान प्राप्त होगा।

(Disclaimer: यहां पर प्राप्त जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है। News India इसकी पुष्टि नहीं करता है।)

Read More-19 साल बाद सावन में बनने जा रहा दुर्लभ संयोग! इन 5 राशि वालों पर बरसेगी महादेव की कृपा