Video: अचानक नाचने लगा जमीन में लगा तुलसी का पौधा, देखकर लोगों के उड़ गए होश

हिंदू धर्म में तुलसी के पौधे को माता लक्ष्मी का दर्जा दिया जाता है। इसे लोग पूजा के कार्यों में भी इस्तेमाल करते हैं। इतना ही नहीं इसके कई मेडिकल फायदे भी होते हैं अक्सर लोग सर्दी जुकाम से बचने के लिए भी तुलसी की पत्तियों का इस्तेमाल करते हैं।

857
Tulsi Dance Video

Tulsi Dance Video: सोशल मीडिया पर आप लोगों ने लड़का लड़की के डांस वीडियो कई सारे देखे होंगे लेकिन क्या कभी आपने तुलसी के पौधे का डांस देखा है। दरअसल हिंदू धर्म में तुलसी के पौधे को माता लक्ष्मी का दर्जा दिया जाता है। इसे लोग पूजा के कार्यों में भी इस्तेमाल करते हैं। इतना ही नहीं इसके कई मेडिकल फायदे भी होते हैं अक्सर लोग सर्दी जुकाम से बचने के लिए भी तुलसी की पत्तियों का इस्तेमाल करते हैं।

नाचने लगा तुलसी का पौधा

सोशल मीडिया पर एक हैरान कर देने वाला वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। हालांकि कुछ लोग इस वीडियो को फेंक भी बता रहे हैं तो कुछ लोग इसे धार्मिक आस्था से भी जोड़ रहे हैं। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक तुलसी का पौधा पेड़ के पास लगा है और वह अचानक से गोल गोल घूमने लगता है ऐसा लग रहा है कि तुलसी का पौधा डांस कर रहा है। इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया है।

कुछ लोग बता रहे अंधविश्वास

इस वीडियो पर सोशल मीडिया यूजर्स अपनी अलग अलग तरह की प्रतिक्रिया दे रहे हैं। कुछ लोग इस वीडियो को अंधविश्वास बता रहे तो कुछ लोग माता का आशीर्वाद बता रहे हैं। हालांकि इस बात की पुष्टि न्यूज इंडिया नहीं कर रहा है। लोग अंदाजा लगा रहे हैं कि क्या चीटियां इस पौधे को घुमा रही है फिर कोई कहता है कि नहीं चीटियां ऐसा नहीं कर सकती हर कोई हैरानी जताते हुए सुनाई दे रहा है।

Read More-Vicky Kaushal से शादी करके खुश नहीं है कैटरीना, क्या कपल के रिश्ते में आ गई है दरार? जाने सच्चाई