Vicky Kaushal से शादी करके खुश नहीं है कैटरीना, क्या कपल के रिश्ते में आ गई है दरार? जाने सच्चाई

सोशल मीडिया पर एक ऐसा ट्वीट वायरल हो रहा है जिसने हर किसी को हैरान कर दिया है। इस ट्वीट को देखकर लोग मायूस हो रहे हैं। इस ट्वीट में बताया गया है कि विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की शादी शुदा जिंदगी में कुछ ठीक नहीं चल रहा है।

1276
katrina kaif and vicky kaushal

Vicky -Katrina: बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल और उनकी पत्नी कैटरीना कैफ बी टाउन के सबसे चर्चित कपल्स में से एक माने जाते हैं। दोनों ही एक दूसरे पर प्यार लुटाने से पीछे नहीं हटते हैं। हालांकि अब किसी भी सोशल मीडिया पर एक ऐसा ट्वीट वायरल हो रहा है जिसने हर किसी को हैरान कर दिया है। इस ट्वीट को देखकर लोग मायूस हो रहे हैं। इस ट्वीट में बताया गया है कि विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की शादी शुदा जिंदगी में कुछ ठीक नहीं चल रहा है।

विक्की और कैटरीना के रिश्ते में हो गई अनबन?

सोशल मीडिया पर जो ट्वीट वायरल हो रहा है उसमें देखा जा सकता है कि लिखा है ब्रेकिंग न्यूज़ कैटरीना कैफ अपनी मैरिज लाइफ से खुश नहीं है। यह ट्वीट उमैर संधू नाम के ट्विटर हैंडल से शेयर किया गया है। इतना ही नहीं बताया गया है कि, ‘विक्की कौशल के करीबी क्रू मेंबर के मुताबिक एक्टर नपुसंकता बीमारी से जूझ रहे हैं जिसकी दवाई भी ले रहे हैं और आए दिन इनके बीच इसी को लेकर झगड़ा हुआ करता है।’ आइए आगे इस ट्वीट की सच्चाई के बारे में जानते हैं।vicky kausal and katrina kaif

जाने वायरल ट्वीट की सच्चाई

दरअसल कैटरीना कैफ और विक्की कौशल के रिश्ते को लेकर जो खबर सामने आई है वह सिर्फ बकवास है। दोनों के बीच सब कुछ ठीक चल रहा है कैटरीना और विक्की फिलहाल वेकेशन इंजॉय कर रहे हैं। ‘जरा हटके जरा बचके’ की सक्सेस के बाद दोनों ही एक साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करने के लिए घूमने निकले हैं।

Read More-उफ्फ! Nora fatehi ने दिखाया ऐसा बोल्ड अवतार, देख छूट जाएंगे पसीना