उफ्फ! Nora fatehi ने दिखाया ऐसा बोल्ड अवतार, देख छूट जाएंगे पसीना

नोरा फतेही ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट किया है जिसमें वह हद से ज्यादा बोल्ड आउटफिट नजर आ रही है। वीडियो में एक्ट्रेस के सेक्सी एक्सप्रेशन के साथ सिजलिंग मूव्स दिलों को घायल कर रहे हैं।

1781
Nora Fatehi

Nora Fatehi: बॉलीवुड इंडस्ट्री की फेमस अभिनेत्री नोरा फतेही हमेशा अपने बोल्ड अवतार को लेकर चर्चा में बनी रहती है। नोरा फतेही का सेक्सी अंदाज फैंस को दीवाना बना देता है। अभी हाल ही में नोरा फतेही ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट किया है जिसमें वह हद से ज्यादा बोल्ड आउटफिट नजर आ रही है। वीडियो में एक्ट्रेस के सेक्सी एक्सप्रेशन के साथ सिजलिंग मूव्स दिलों को घायल कर रहे हैं।

नोरा फतेही के वीडियो ने मचाया धमाल

बीते दिन नोरा फतेही ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में नोरा फतेही ब्लैक कलर की फ्रंट कट आउट ड्रेस पहने हुए दिखाई दे रही हैं। वीडियो की शुरुआत में देखा जा सकता है कि नोरा फतेही कैमरे के सामने बोल्ड अंदाज दिखाती हुई नजर आती है और फिर अपनी नागिन सी कमरिया हिलाने लगती हैं। नोरा फतेही का यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इसे काफी पसंद भी किया जा रहा है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Nora Fatehi (@norafatehi)

नोरा फतेही ने शेयर की थी स्ट्रगल की स्टोरी

बॉलीवुड इंडस्ट्री की अभिनेत्री और फेमस डांसर नोरा फतेही ने एक इंटरव्यू के दौरान खुलासा किया था कि उन्होंने कैसे इस ग्लैमर की दुनिया में कैसे स्ट्रगल किया है। नोरा फतेही ने बताया कि उन्होंने इस दुनिया में आने के लिए बहुत स्ट्रगल किया है जो भी मौके मिले वह लास्ट मिनट पर मिले। वह बाहर नहीं जाया करती थी दूसरी लड़कियों की तरह सोशल नहीं होती थी। उनका बॉयफ्रेंड भी नहीं था वह हर दिन खुद को कमरे में बंद करके भाषा सीखती थी और टीवी देखते हुए अपने कमरे में प्रैक्टिस करती थी। आपको बता दें नोरा फतेही सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं।

Read More-बॉलीवुड में कदम रखने से पहले ही SRK की लाडली ने खरीदी करोड़ों की जमीन, Suhana Khan ने खुद को बताया किसान