वेस्टइंडीज दौरे पर मौका ना मिलने के बाद Team India के इस खिलाड़ी ने की ऐसी पोस्ट, देख क्रिकेट जगत में मचा हड़कंप

इसी बीच टीम इंडिया के एक खतरनाक खिलाड़ी को सिलेक्टर्स ने मौका नहीं दिया है। जिसके बाद खिलाड़ी ने पोस्ट कर सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है।

1027
Team India Test

Ind vs Wi: बीसीसीआई ने विश्व टेस्ट चैंपियनशिप के बाद 23 जून को वेस्टइंडीज दौरे के लिए टीम इंडिया का ऐलान कर दिया है। टीम इंडिया को 12 जुलाई से वेस्टइंडीज के खिलाफ दो मैचों की टेस्ट सीरीज खेलनी है। भारतीय क्रिकेट टीम विश्व टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल मैच के बाद वेस्टइंडीज के दौरे पर जाने वाली है। आपको बता दें कि वेस्टइंडीज दौरे के लिए टेस्ट टीम और वनडे टीम का ऐलान कर दिया गया है। इसी बीच टीम इंडिया के एक खतरनाक खिलाड़ी को सिलेक्टर्स ने मौका नहीं दिया है। जिसके बाद खिलाड़ी ने पोस्ट कर सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है।

इस खिलाड़ी को नहीं किया गया शामिल

आपको बता दें कि भारतीय क्रिकेट टीम के युवा विकेटकीपर बल्लेबाज सरफराज खान ने एक बार फिर से टीम इंडिया से sarfaraz khanनजरअंदाज कर दिए गए हैं सरफराज खान को वेस्टइंडीज दौरे पर टीम इंडिया में मौका नहीं दिया गया है। युवा विकेटकीपर बल्लेबाज सरफराज खान को टेस्ट के अलावा वनडे टीम में भी शामिल नहीं किया गया है।

सोशल मीडिया पर शेयर की पोस्ट

आपको बता दें कि टीम इंडिया में मौका ना मिलने के बाद सरफराज खान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक स्टोरी शेयर की है इस स्टोरी में उन्होंने नेट की फोटो शेयर कर कैप्शन में लिखा है कि ‘one love ’ सरफराज खान इस पोस्ट के Story जरिए कहना चाह रहे हैं कि वह लगातार मेहनत जारी रखेंगे। सरफराज खान को टीम इंडिया में शामिल ना किए जाने पर पूर्व क्रिकेटर सुनील गावस्कर ने भी टीम इंडिया के सिलेक्टर्स पर अपनी भड़ास निकाली है उन्होंने रणजी ट्रॉफी को बंद कर देने तक की बात कह दी है।

Read More-Ram Charan की बेबी गर्ल की पहली तस्वीर आई सामने, पत्नी को अस्पताल से किया गया डिस्चार्ज