खौफनाक हत्याकांड! धारदार हथियार से परिवार के 5 लोगों को उतारा मौत के घाट, फिर खुद को मारी गोली

इस खौफनाक हत्याकांड से इलाके में सनसनी फैली हुई है। जिसने भी इस वीभत्स हत्याकांड के बारे में सुना उसके रोंगटे खड़े हो गए। अपने ही परिजनों का काल बने इस आरोपी ने धारदार हथियार से सात लोगों को काट दिया

599
Mainpuri

Mainpuri News:उत्तर प्रदेश के मैनपुरी में एक शख्स अपने ही परिवार का कातिल बन गया है। उसने अपने ही परिवार के पांच सदस्यों को मौत के घाट उतार दिया। इस खौफनाक हत्याकांड से इलाके में सनसनी फैली हुई है। जिसने भी इस वीभत्स हत्याकांड के बारे में सुना उसके रोंगटे खड़े हो गए। अपने ही परिजनों का काल बने इस आरोपी ने धारदार हथियार से सात लोगों को काट दिया दो लोग गंभीर रूप से घायल हैं और 5 की मौके पर ही मौत हो गई।

अपने ही परिवार का काल बना कातिल

बताया जा रहा है कि आरोपी युवक के भाई की एक दिन पहले ही शादी हुई थी जिसमें शामिल होने के लिए पूरा परिवार इकट्ठा हुआ था। बताया जा रहा है कि इस दर्दनाक हत्याकांड में हत्या के आरोपी युवक समेत छह लोगों की मौत हो गई है। दो लोग गंभीर रूप से घायल हैं। थाना किशनी क्षेत्र के गोकुलपुर असरारा में इस वारदात से सनसनी फैली हुई है। पुलिस ने सभी शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

1 दिन पहले ही हुई थी भाई की शादी

बताया जा रहा है कि गोकुल पुर निवासी सुभाष का पुत्र शिव वीर नोएडा में कंप्यूटर सेंटर चलाता है। कुछ दिन पहले ही गांव लौटा था शुक्रवार को उसके छोटे भाई सोनू की बरात इटावा से लौटी थी। शुक्रवार रात उसका भाई सोनू और उसके बिना विवाहित पत्नी सोनी घर की छत पर सो रहे थे। उसका छोटा भाई भुल्लन बहनोई, सौरभ और बाकी रिश्तेदार नीचे सोए हुए थे। करीब 11 बजे तक तो घर में नाचे गाना होता रहा उसके बाद रात करीब 3 बजे शिववीर ने पहले छत पर सो रहे सोनू और उसकी पत्नी सोने की गडासा मारकर हत्या कर दी। इतना ही नहीं बहनोई सौरभ को भी मौत के घाट उतार दिया। उसने पिता और पत्नी पर भी हमला किया। जब वह सभी को मारकर भागने लगा तो घरवाले उसे पकड़ने के लिए दौड़े तभी छिपकर उसने खुद को गोली मार ली और उसकी भी मौके पर मौत हो गई। आरोपी की पत्नी और पिता गंभीर रूप से घायल हैं।

Read More-उत्तराखंड में हुआ दर्दनाक हादसा, 9 लोगों ने गंवाई जान, CM ने भी जताया दुख