Ram Charan की बेबी गर्ल की पहली तस्वीर आई सामने, पत्नी को अस्पताल से किया गया डिस्चार्ज

साउथ इंडस्ट्री के सुपरस्टार अभिनेता रामचरण 20 जून को पिता बन गए हैं। रामचरण की पत्नी उपासना ने 20 जून को अपोलो अस्पताल में बेटी को जन्म दिया है।

904
Ram Charan

Ram Charan batby Girl: रामचरण का साउथ इंडस्ट्री के एक सुपरस्टार अभिनेता बन चुके हैं। रामचरण ने साउथ इंडस्ट्री में एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्मों में काम किया है। रामचरण हमेशा अपने शानदार एक्टिंग के लिए जाने जाते हैं। आपको बता दें कि साउथ इंडस्ट्री के सुपरस्टार अभिनेता रामचरण 20 जून को पिता बन गए हैं। रामचरण की पत्नी उपासना ने 20 जून को अपोलो अस्पताल में बेटी को जन्म दिया है।

रामचरण की बेटी की तस्वीर आई सामने

आपको बता दें कि साउथ इंडस्ट्री के सुपरस्टार अभिनेता रामचरण की पत्नी उपासना को अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया गया है। रामचरण की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं इन वायरल तस्वीरों में रामचरण बेबी गर्ल RamCharanको अस्पताल से बाहर ले जाते हुए नजर आ रहे हैं। इस दौरान रामचरण के साथ उनकी पत्नी उपासना भी नजर आ रही हैं। राम चरण की नन्ही बेटी की तस्वीर पहली बार सोशल मीडिया पर सामने आई है।

शादी के 11 साल बाद पेरेंट्स बने उपासना और राम चरण

आपको बता दें कि रामचरण और उपासना अपनी शादी के 11 साल बाद माता पिता बने हैं। साउथ इंडस्ट्री के सुपरस्टार RamCharanअभिनेता रामचरण ने 14 जून 2012 को उपासना के साथ शादी की थी। लेकिन शादी के 11 साल बाद रामचरण को पिता का सुख मिला है। रामचरण के पिता बनते हैं चिरंजीव की खुशी का ठिकाना नहीं रहा है।

Read More-19 साल की छोटी मुमताज के साथ रखा संबंध,14 साल की उम्र में हुई शादी, कुछ ऐसी थी ‘रामायण’ के ‘हनुमान’ की असल जिंदगी