ट्यूमर समझकर 36 साल तक फूला पेट लेकर घूमता रहा आदमी, सच्चाई पता चलने पर डॉक्टरों के भी छूटा पसीना

उनको किसी तरह की कोई दिक्कत नहीं थी। लेकिन 20 साल के बाद उनका अचानक पेट फूलने लगा इतना फूल गया कि लोग उन्हें प्रेग्नेंट बुलाने लगे।

1341
Pregnant Man

Pregnant Man: नागपुर से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। 60 साल का एक शख्स अजीबोगरीब बीमारी से जूझ रहा था। उसका सेट इतना ज्यादा बोला था कि लोग उसे प्रेग्नेंट आदमी बुलाने लगे थे। लेकिन जब उसने डॉक्टरों को के पास जाकर ऑपरेशन करवाया तो सभी के होश उड़ गए यहां तक कि डॉक्टर के भी पसीना छलक आया। संजू भगत नाम के शख्स ने बताया कि वह बचपन में आम लड़को जैसे थे। उनको किसी तरह की कोई दिक्कत नहीं थी। लेकिन 20 साल के बाद उनका अचानक पेट फूलने लगा इतना फूल गया कि लोग उन्हें प्रेग्नेंट बुलाने लगे।

परिजनों को सताई चिंता

शुरुआत में सबको लगा कि इसके सूजन है और कम हो जाएगी लेकिन बढ़ती उम्र के साथ संजू का पेट भी बढ़ता रहा। जिसके कारण परिजनों को भी चिंता सताने लगी। जिसके बाद संजू के परिवार वालों ने अस्पताल ले जाकर डॉक्टर को Pregnant Man दिखाया। डॉक्टरों को भी लगा कि ट्यूमर के कारण उसका पेट फूला है लेकिन जब डॉक्टरों ने उसका ऑपरेशन किया तो उनके भी होश उड़ गए।

पेट से निकले मरे हुए जुड़वा बच्चे

दरअसल जब डॉक्टर ने ऑपरेशन किया तो उस आदमी के पेट में जुड़वा बच्चे निकले। संजू का ट्रीटमेंट करने वाले डॉक्टर अजय मेहता ने बताया कि इलाज के दौरान जब उन्होंने संजू के पेट में हाथ डाला तो वहां काफी हड्डियां मिली। इतना ही Pregnant Manनहीं एक के बाद एक अंग निकलते चले गए, बाल, जबड़े भी निकले। जब पेट से इतने अंग निकले तो वह बुरी तरह से डर गए उनको कुछ समझ नहीं आ रहा था। मरीज के पेट में जुड़वा बच्चे थे जो विकसित नहीं हो पाए मर गए। यह दोनों एक -दूसरे से जुड़े थे अगर जन्म लेते तो परजीवी होते।

Read More-9 किलो का लहंगा पहनकर दुल्हन ने किया ऐसा डांस, देखकर थम गई दूल्हे की सांसे!