‘रक्षक या तानाशाह?’ इंदिरा गांधी के लुक में नजर आई Kangana Ranaut, ‘इमरजेंसी’ का टीजर देख खड़े हो जाएंगे रोंगटे

बड़ी-बड़ी ,आंखें घुंघराले बाल और सूती साड़ी में कंगना ने सभी का दिल जीत लिया है। कंगना रनौत ने अपनी इस फिल्म की रिलीज डेट का भी एलाउंसमेंट कर दिया है।

1748
Emergency Teaser

Emergency Teaser: बॉलीवुड इंडस्ट्री की फेमस अभिनेत्री कंगना रनौत की फिल्म ‘इमरजेंसी’ का टीजर रिलीज हो चुका है। इस फिल्म कंगना रनौत पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी के लुक में नजर आई है। बड़ी-बड़ी ,आंखें घुंघराले बाल और सूती साड़ी में कंगना ने सभी का दिल जीत लिया है। कंगना रनौत ने अपनी इस फिल्म की रिलीज डेट का भी एलाउंसमेंट कर दिया है।

इमरजेंसी का टीजर हुआ रिलीज

बॉलीवुड इंडस्ट्री की फेमस अभिनेत्री कंगना रनौत ने इस टीजर को शेयर करते हुए लिखा है या तानाशाह? हमारे इतिहास के सबसे काले दौर का गवाह बने जब हमारे राष्ट्र के नेता ने अपने लोगों पर युद्ध की घोषणा कर दी थी। वीडियो में सबसे पहले 25 जून 1975 की तारीख लिखी आती है। जिस दिन इमरजेंसी देश में लागू की गई थी फिर अनुपम खेर दिखते हैं जो जेल की सलाखों के पीछे हैं। फिर आवाज आती है भारत के इतिहास की सबसे अंधेरी घड़ी आ चुकी है सरकार राज नहीं अहंकार राज है। यह हमारी नहीं इस देश की मौत है। इस तानाशाही को रोकना होगा। फिर इंदिरा गांधी के किरदार में कंगना रनौत की आवाज सुनाई देती है। मुझे इस देश की रक्षा करने से कोई नहीं रोक सकता क्योंकि इंडिया इज इंदिरा एंड इंदिरा इज इंडिया…!

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Kangana Ranaut (@kanganaranaut)

इस दिन रिलीज होगी कंगना रनौत की फिल्म

कंगना रनौत की फिल्म इमरजेंसी बहुत जल्द सिनेमाघरों में रिलीज हो जाएगी। इमरजेंसी 24 नवंबर को वर्ल्ड वाइड रिलीज हो रही है। इमरजेंसी साल 2023 की मोस्ट अवेटेड फिल्मों में से एक होगी इसे हिंदी में रिलीज किया जाएगा। कंगना रनौत के प्रोडक्शन में बनी फिल्म के राइटर रितेश शाह है।

Read More-Vicky Kaushal से शादी करके खुश नहीं है कैटरीना, क्या कपल के रिश्ते में आ गई है दरार? जाने सच्चाई