19 साल बाद सावन में बनने जा रहा दुर्लभ संयोग! इन 5 राशि वालों पर बरसेगी महादेव की कृपा

इस बार 59 दिन तक कुछ राशि वालों को लाभ मिलेगा और भगवान भोलेनाथ अपनी विशेष कृपा बनाए रखेंगे। आइए जानते हैं कि लोगों को सावन के महीने में 1 भोलेनाथ की विशेष कृपा मिलेगी।

1261
Sawan 2023

Sawan 2023: ज्योतिष शास्त्र के अनुसार इस बार सावन का महीना बहुत ही खास होने वाला है। इस साल 1 सावन के बजाय 2 महीने होंगे। 4 जुलाई को सावन लगने जा रहा है और 31 अगस्त तक रहेगा। इस साल सावन के महीने में मलमास लग रहा है। यह संयोग 19 साल बाद बनने जा रहा है। इस बार 59 दिन तक कुछ राशि वालों को लाभ मिलेगा और भगवान भोलेनाथ अपनी विशेष कृपा बनाए रखेंगे। आइए जानते हैं कि लोगों को सावन के महीने में 1 भोलेनाथ की विशेष कृपा मिलेगी।

वृश्चिक राशि: सावन के महीने में वृश्चिक राशि वालों को पुरानी समस्याओं से छुटकारा मिलेगा। बिगड़े हुए काम बनेंगे निवेश के लिए अच्छा समय रुका हुआ धन प्राप्त होगा।

धनु राशि: इस राशि के जातकों को सावन के महीने बहुत सफलता मिलेगी। सैलरी में बढ़ोतरी होगी मान-सम्मान भी मिलेगा। करियर में लाभ होगा। परीक्षा- प्रतियोगिता में सफलता हासिल हो सकती है।

मिथुन राशि: आपका रुका हुआ पैसा मिलेगा आय भी बढ़ेगी पद प्रतिष्ठा पड़ सकती है। विदेश जाने के योग बन रहे हैं आकस्मिक धन लाभ हो सकता है।

मेष राशि: आर्थिक स्थिति में भी सुधार देखने को मिलेगा। पदोन्नत मिल सकती है आय बढ़ सकती है। आपको सभी कामों में सफलता मिलेगी। सावन का महीना आपके लिए बहुत ही लाभदायक होने वाला है।

(Disclaimer: यहां पर प्राप्त जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है। News India इसकी पुष्टि नहीं करता है।)

Read More-गुप्त नवरात्र में तुरंत कर ले ये टोटके, सभी परेशानियों से मिलेगा छुटकारा