क्रिकेट के बाद चेस खेलेगा Team India का यह दिग्गज खिलाड़ी! ट्वीट से मचा हड़कंप

भारतीय क्रिकेट टीम के एक स्टार खिलाड़ी ने एक ऐसा ट्वीट कर दिया है जिसे देखने के बाद सभी लोग हैरान रह गए हैं। इस खिलाड़ी ने चेस खेलने का फैसला किया है।

571
Team India(

Team India: भारतीय क्रिकेट टीम के 16 खिलाड़ियों को वेस्टइंडीज दौरे पर टीम इंडिया में मौका दिया गया है। वेस्टइंडीज दौरा भारतीय टीम 12 जुलाई से करने जा रही है। दो मैचों की टेस्ट सीरीज का पहला मैच भारत और वेस्टइंडीज के बीच 12 जुलाई को खेला जाएगा। आपको बता दें कि भारतीय क्रिकेट टीम के एक स्टार खिलाड़ी ने एक ऐसा ट्वीट कर दिया है जिसे देखने के बाद सभी लोग हैरान रह गए हैं। इस खिलाड़ी ने चेस खेलने का फैसला किया है।

 चेस खेलेगा टीम इंडिया का खिलाड़ी

आपको बता दें कि भारतीय क्रिकेट टीम के खतरनाक गेंदबाज युजवेंद्र चहल का एक ट्वीट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। युजवेंद्र चहल के इस ट्विट ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है। युजवेंद्र चहल इस ट्वीट में लिखा है कि ‘मुझे यह बताते हुए खुशी हो रही है कि मैंने आधिकारिक रूप से स्टील आर्मी को जॉइन कर लिया है। मैं एसजी एल्पाइन वॉरियर्स को सपोर्ट करूंगा’ युजवेंद्र चहल को क्रिकेट के साथ-साथ चेस का भी शौक है। इस कारण युजवेंद्र चहल ने ग्लोबल चेस लीग में हिस्सा ले लिया है।

वनडे टीम में मिला चहल को मौका

आपको बता दें कि टीम इंडिया के खतरनाक स्पिन गेंदबाज युजवेंद्र चहल को वेस्टइंडीज के खिलाफ वनडे सीरीज में मौका दिया गया है। न्यूजीलैंड पहले वेस्टइंडीज के खिलाफ वनडे सीरीज में टीम इंडिया की तरफ से खेलते हुए नजर आ सकते हैं। यह युजवेंद्र चहल ने आइपीएल 2023 के सीजन में राजस्थान रॉयल्स की तरफ से खेलते हुए बहुत ही शानदार प्रदर्शन किया है जिस कारण उन्हें टीम इंडिया में फिर से वापसी करने का मौका मिल गया है।

Read More-इस स्टार खिलाड़ी को ज्यादा वजन के कारण नहीं मिला Team India में मौका, BCCI ने बताई चौंकाने वाली वजह