पापा बनने वाले हैं सिद्धार्थ मल्होत्रा, पत्नी Kiara Advani है प्रेग्नेंट? कार्तिक के साथ लेटेस्ट तस्वीर ने मचाया तहलका

कियारा आडवाणी अब प्रेग्नेंट है और उनके घर में बहुत जल्द नन्हा मेहमान आने वाला है। इस नई तस्वीर से अंदाजा लगाया जा रहा है कि सिद्धार्थ और कियारा बहुत जल्द गुड न्यूज़ फैंस के साथ शेयर करने वाले हैं।

1069
Kiara Advani Pregnant

Kiara Advani Pregnant: बॉलीवुड की फेमस अभिनेत्री कियारा आडवाणी इन दिनों अपकमिंग फिल्म ‘सत्य प्रेम की कथा’ को लेकर काफी बिजी चल रही है। कियारा आडवाणी की यह फिल्म शुक्रवार 29 जून को रिलीज हो रही है। इसी बीच कियारा आडवाणी की एक लेटेस्ट तस्वीर ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है कुछ लोग तो कियारा आडवाणी को बधाई भी दे रहे हैं। बताया जा रहा है कि कियारा आडवाणी अब प्रेग्नेंट है और उनके घर में बहुत जल्द नन्हा मेहमान आने वाला है। इस नई तस्वीर से अंदाजा लगाया जा रहा है कि सिद्धार्थ और कियारा बहुत जल्द गुड न्यूज़ फैंस के साथ शेयर करने वाले हैं।

कियारा आडवाणी का दिखा बेबी बंप!

कियारा आडवाणी पिछले साल ही कार्तिक आर्यन के साथ भूल भुलैया 2 में नजर आई थी। अब बहुत जल्द ही सत्य प्रेम की कथा में कार्तिक आर्यन के साथ नजर आने वाली है। शनिवार को कार्तिक और कियारा राजस्थान के जयपुर में सत्य प्रेम की कथा का प्रमोशन कर रहे थे। जहां से कार्तिक आर्यन ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर की है जो इस वक्त काफी तेजी से वायरल हो रही है। इस तस्वीर को देखकर लोग दावा कर रहे हैं कि कियारा आडवाणी प्रेग्नेंट है और उनका बेबी बंप दिखाई दे रहा है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by KARTIK AARYAN (@kartikaaryan)

शेरशाह से शुरू हुई थी प्रेम कहानी

इस तस्वीर में देखा जा सकता है कि कियारा रस्ट कलर की ब्रालेट और पेंट के साथ भारी कढ़ाई वाला जैकेट पहने हुए दिखाई दे रही हैं। वही कार्तिक आर्यन व्हाइट टी-शर्ट और ब्लू डेनिम के ऊपर रस्ट कलर की जैकेट पहने हुए नजर आ रहे हैं। हालांकि इस तस्वीर से अब कियारा आडवाणी की प्रेग्नेंट होने की चर्चा को और भी हवा मिल गई है। आपको बता दें कि यार आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा की लव स्टोरी शेरशाह फिल्म से शुरू हुई थी इस फिल्म में दोनों की जोड़ी को काफी पसंद किया गया था। हालांकि दोनों ने सोशल मीडिया से अपने रिश्ते को छुपा कर रखा और राजस्थान में शादी कर ली।

Read More-महाकाल की भक्त बनी Sara Ali Khan, दर्शन करने उज्जैन पहुंचीं एक्ट्रेस