महाकाल की भक्त बनी Sara Ali Khan, दर्शन करने उज्जैन पहुंचीं एक्ट्रेस

बॉलीवुड इंडस्ट्री की सारा अली खान महाकाल की शरण में पहुंच गई हैं सारा अली खान उज्जैन के महाकालेश्वर में दर्शन करने के लिए गई हैं।

1426
Sara ali khan

Sara Ali Khan: बॉलीवुड इंडस्ट्री की खूबसूरत अभिनेत्री सारा अली खान भी आज एक मशहूर अभिनेत्री बन चुकी हैं। सारा अली खान ने कम उम्र में ही बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपनी अच्छी खासी पहचान बना ली है। सारा अली खान को बॉलीवुड इंडस्ट्री की चर्चित अभिनेत्रियों में से एक माना जाता है। सैफ अली खान की लाडली बेटी सारा अली खान ने हाल ही में बॉलीवुड इंडस्ट्री के मशहूर अभिनेता विक्की कौशल के साथ जरा हटके जरा बचके फिल्म में नजर आई हैं। आपको बता दें कि बॉलीवुड इंडस्ट्री की सारा अली खान महाकाल की शरण में पहुंच गई हैं सारा अली खान उज्जैन के महाकालेश्वर में दर्शन करने के लिए गई हैं।

महाकाल के दर्शन करने पहुंचीं सारा अली खान

आपको बता दें कि बॉलीवुड की फेमस एक्ट्रेस सारा अली खान हाल ही में उज्जैन के महाकालेश्वर मंदिर में भगवान शिव के दर्शन के लिए पहुंची हैं इस दौरान बॉलीवुड के सुपरस्टार अभिनेता सैफ अली खान की लाडली बेटी सारा अली खान भगवान शिव की भक्ति में लीन नजर आई हैं। पिछली बार सारा अली खान को महाकालेश्वर मंदिर में भगवान शिव के दर्शन करने पहुंची थी तब उन्हें ट्रोल का शिकार होना पड़ा था। कई लोगों ने सारा अली खान को दूसरे धर्म की होने के कारण ट्रोल किया था।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

विक्की कौशल के साथ नजर आए सारा अली खान

आपको बता दें कि बॉलीवुड इंडस्ट्री के मशहूर अभिनेत्री सारा अली खान और विकी कौशल हाल ही में एक साथ जरा हटके जरा बचके फिल्म में धमाल मचाते हुए नजर आए हैं। सारा अली खान और विक्की कौशल की फिल्म जरा हटके जरा बचके 2 जून को सिनेमाघरों में रिलीज हुई है। 2 जून को रिलीज होने के बाद जरा हटके जरा बचके फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन किया है और खूब कमाई की है।

Read More-अपनी बेटी के साथ शादी करना चाहते थे Mahesh Bhatt, बाप- बेटी की लिपलॉक तस्वीरों ने मचा दिया था तहलका