Mumbai: बारिश ने मचाई तबाही, तीन मंजिला इमारत ढहीं, दो लोगों की मौत

दोपहर के समय विलेपार्ले इलाके में नानावती अस्पताल के नजदीक ग्राउंड प्लस 3 मंजिला इमारत गिरने से दो लोगों की मौत हो गई है और इमारत में फंसे 5 लोगों को निकाला गया है जिन्हें कूपर अस्पताल भेज दिया गया है।

436
Mumbai Rains

Mumbai News: मुंबई और दिल्ली में मानसून आ चुका है और बारिश से तबाही मचानी शुरू कर दी है। मुंबई में 25 जून को बहुत बड़ा हादसा हो गया है एक तीन मंजिला इमारत ढह गई है। दोपहर के समय विलेपार्ले इलाके में नानावती अस्पताल के नजदीक ग्राउंड प्लस 3 मंजिला इमारत गिरने से दो लोगों की मौत हो गई है और इमारत में फंसे 5 लोगों को निकाला गया है जिन्हें कूपर अस्पताल भेज दिया गया है।

दो लोगों की हुई मौत

इस हादसे के बाद मुंबई अग्निशमन दल और मुंबई पुलिस इलाके पर मौजूद है। मिली जानकारी के अनुसार प्रिशिलि मिसौइता और थोड़ी मिसौइता नाम के दो लोगों की मौत हो गई है अन्य लोगों को अस्पताल ले जाया गया जहां पर उनकी हालत स्थिर बताई गई है। वही आपको बता दें इससे पहले रविवार सुबह घटा कोपर में भी तीन मंजिला आवासीय इमारत ढह गई है।

सुबह भी ढल चुकी है 3 मंजिला इमारत

आपको बता दें इससे पहले घाटकोपर इलाके में तीन मंजिला इमारत ढहने से तहलका मच गया है। जिसमें चार व्यक्तियों को निकाला जा चुका है और अभी भी दो व्यक्ति फंसे हैं अग्निशमन अधिकारी ने बताया उन्हें निकालने की कोशिश की जा रही है।घटना में किसी के हताहत होने की सूचना नहीं मिली है। आपको बता दें शनिवार से ही मुंबई से लेकर कई जिलों में भारी बारिश हो रही है।

Read More-केदारनाथ में पार हुई क्रूरता की सारी हदें, घोड़े के नाक में ठूंसी ‘चरस’ से भरी सिगरेट, वीडियो देख कांप गई लोगों की रूट