अपनी बेटी के साथ शादी करना चाहते थे Mahesh Bhatt, बाप- बेटी की लिपलॉक तस्वीरों ने मचा दिया था तहलका

जब उन्होंने अपने पिता के साथ ही मैगजीन में लिप लॉक फोटोशूट कराने का फैसला किया था। जिसकी कई सारी तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी और लोगों ने काफी नाराजगी भी जाहिर की थी।

830
Pooja bhatt

Pooja Bhatt: बॉलीवुड इंडस्ट्री के फेमस डायरेक्टर महेश भट्ट को आज के समय में कौन नहीं जानता है। आलिया भट्ट के पापा महेश भट्ट का विवादों से काफी गहरा नाता है। आलिया भट्ट की सौतेली बहन और महेश भट्ट की बेटी पूजा भट्ट इन दिनों बिग बॉस का हिस्सा बनी हुई है। महेश भट्ट की बेटी पूजा भट्ट ने तक सभी को चौंका दिया था जब उन्होंने अपने पिता के साथ ही मैगजीन में लिप लॉक फोटोशूट कराने का फैसला किया था। जिसकी कई सारी तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी और लोगों ने काफी नाराजगी भी जाहिर की थी।

पिता के साथ लिप लॉक फोटोशूट करा चुकी है पूजा

बॉलीवुड इंडस्ट्री की फेमस अभिनेत्री पूजा भट्ट और महेश भट्ट ने एक ऐसा फोटो शूट कराया था जिससे बवाल मच गया था। एक्ट्रेस ने 17 साल की उम्र में इंडस्ट्री में कदम रखा था। महेश भट्ट अपनी बेटी के साथ एक मैगजीन के के लिए शूट Pooja Bhattकरवाया था। उसके कवर पेज पर पूजा महेश की गोदी में बैठी हुई नजर आ रही थी। दोनों एक दूसरे को लिप लॉक कर रहे थे। इस फोटोशूट में चारों तरफ तहलका मचा दिया था। इतना ही नहीं महेश भट्ट ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में बहुत बड़ा खुलासा कर दिया था।

बेटी के साथ शादी करना चाहते थे महेश भट्ट

महेश भट्ट इन तस्वीरों पर लोगों ने नाराजगी जाहिर की थी। इतना ही नहीं पूजा और महेश भट्ट पर पिता और बेटी के रिश्ते को खराब करने का आरोप लगाया था। इसके बाद महेश भट्ट ने एक इंटरव्यू देते हुए बताया था कि जो उन्होंने किया Puja bhatt and alia and mahesh bhattउसमें कुछ भी गलत नहीं था। महेश भट्ट ने कहा था कि अगर पूजा उनकी बेटी नहीं होती तो वह उससे शादी कर लेते। आपको बता दें पूजा भट्ट महेश की पहली बीवी किरण भट्ट की बेटी और आलिया भट्ट की सौतेली बहन है।

Read More-अचानक इस फेमस फिल्म मेकर का हार्ट अटैक हुआ निधन, रेखा को दिया था फिल्मों में पहला ब्रेक