अचानक इस फेमस फिल्म मेकर का हार्ट अटैक हुआ निधन, रेखा को दिया था फिल्मों में पहला ब्रेक

कुलजीत पाल के आकस्मिक निधन से पूरे बॉलीवुड इंडस्ट्री शोक में शोक की लहर दौड़ गई है। कुलजीत पाल ने बॉलीवुड इंडस्ट्री खूबसूरत अभिनेत्री रेखा को फिल्मों में पहला ब्रेक दिया था।

738
Kuljit Pal Death

Kuljit Pal Death: बॉलीवुड इंडस्ट्री के मशहूर फिल्म मेकर कुलजीत पाल ने बॉलीवुड इंडस्ट्री को एक से बढ़कर एक हिट फिल्में दी हैं। लेकिन इसी बीच बॉलीवुड इंडस्ट्री के लिए बहुत ही बुरी खबर सामने आ रही है। क्योंकि बॉलीवुड इंडस्ट्री के फेमस फिल्म मेकर कुलजीत पाल का आकस्मिक निधन हो गया है। कुलजीत पाल के आकस्मिक निधन से पूरे बॉलीवुड इंडस्ट्री शोक में शोक की लहर दौड़ गई है। कुलजीत पाल ने बॉलीवुड इंडस्ट्री खूबसूरत अभिनेत्री रेखा को फिल्मों में पहला ब्रेक दिया था।

नहीं रहे बॉलीवुड इंडस्ट्री के फेमस फिल्म मेकर

आपको बता दें कि बॉलीवुड इंडस्ट्री के मशहूर फिल्म मेकर कुलजीत पाल की अचानक मौत हो जाने से उनके चाहने वालों को बहुत बड़ा झटका लगा है। कुलजीत पाल की मौत दिल का दौरा पड़ने से हुई है। कुलजीत पाल कुछ समय से बीमार चल Kuljit Pal Death रहे थे जिसके बाद उनकी तबीयत खराब हो गई और उन्हें हार्ट अटैक आ गया। बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने-माने फिल्म मेकर फुल जीतपाल का अंतिम संस्कार मुंबई में तो दोपहर 12 बजे किया जाएगा।

रेखा को दिया था फिल्मों में पहला ब्रेक

आपको बता दें कि बॉलीवुड इंडस्ट्री की मशहूर अभिनेत्री रेखा को फिल्म मेकर कुलजीत पाल ने फिल्मों में पहला ब्रेक दिया था। बहुत कम लोग ही आज यह जानते हैं कि कुलजीत पाल ने ही रेखा को फिल्मों में पहला ब्रेक दिया था। कुलजीत पाल Kuljit Pal Deathने बॉलीवुड इंडस्ट्री में कई शानदार फिल्में दी हैं। आपको बता दें कि बॉलीवुड इंडस्ट्री के सुपरस्टार अभिनेता अक्षय कुमार ने अपना नाम कुलजीत पाल के कहने पर ही बदला था।

Read More-फैशन सेंस के आगे नहीं है जान तक की परवाह, Urfi Javed ने पहनी ब्लेड से बनी ड्रेस