कप्तान रोहित और विराट को दिया जाएगा एक महीने का ब्रेक! यह खिलाड़ी संभालेगा टीम की कमान

एशिया कप 2023 से पहले बीसीसीआई भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा और पूर्व कप्तान विराट कोहली को एक महीने का ब्रेक दिया सकता है।

660
Rohit Sharma and Virat kohli

Team India: वेस्टइंडीज दौरे पर भारतीय क्रिकेट टीम को अपना पहला मैच 12 जुलाई को खेलना है। वेस्टइंडीज दौरे के लिए भारतीय वनडे और टेस्ट टीम का ऐलान कर दिया गया। वेस्टइंडीज के खिलाफ वनडे सीरीज भारतीय क्रिकेट टीम के लिए बहुत ही ज्यादा महत्वपूर्ण होने वाली है। आपको बता दें कि भारतीय क्रिकेट टीम को वर्ल्ड कप 2023 से पहले एशिया कप खेलना है। एशिया कप 2023 से पहले बीसीसीआई भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा और पूर्व कप्तान विराट कोहली को एक महीने का ब्रेक दिया सकता है।

रोहित और विराट को मिल सकता है ब्रेक

आपको बता दें कि भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान रोहित शर्मा और विराट कोहली ने पिछले 8-9 महीनों से कोई भी virat kohli and Rohit sharmaT20 इंटरनेशनल मैच नहीं खेला है। भारतीय क्रिकेट टीम वेस्टइंडीज के खिलाफ अपना आखिरी वनडे मैच 1 अगस्त को खेलेगी। वेस्टइंडीज के खिलाफ वनडे सीरीज के बाद रोहित शर्मा और विराट कोहली को लगभग एक महीने का आराम दिया जा सकता है क्योंकि टीम इंडिया को एशिया कप 2023 खेलना है।

इस खिलाड़ी को मिल सकती है टीम की कमान

आपको बता दें कि अगर रोहित शर्मा और विराट कोहली को टी-20 सीरीज में वेस्टइंडीज के खिलाफ आराम दिया जाता है तो स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या को टीम इंडिया का कप्तान बनाया जाएगा। हार्दिक पांड्या ने पिछले लंबे समय से टीम Hardik Pandyaइंडिया की T20 में कप्तानी की है। हार्दिक पांड्या की कप्तानी में वेस्टइंडीज के खिलाफ रिंकू सिंह जैसे कई युवा खिलाड़ियों को मौका दिया जा सकता है।

Read More-Asia Cup 2023 नहीं खेलेगा Team India का यह मैच विनर खिलाड़ी! IPL के दौरान हुआ था चोटिल