Asia Cup 2023 नहीं खेलेगा Team India का यह मैच विनर खिलाड़ी! IPL के दौरान हुआ था चोटिल

टीम इंडिया के लिए बहुत ही बुरी खबर सामने आ रही है। टीम इंडिया का यह मैच विनर खिलाड़ी एशिया कप 2023 से बाहर हो सकता है।

625
Team India

Asia Cup 2023: वर्ल्ड कप 2023 से पहले एशिया कप खेला जाना है। इस बार एशिया कप वनडे फॉर्मेट में खेला जाएगा। एशिया कप 2020 की मेजबानी आईसीसी ने पाकिस्तान को सौंपी थी लेकिन भारतीय टीम ने पाकिस्तान में जाकर एशिया कप खेलने से मना कर दिया है। जिसके बाद एशिया कप के कई मुकाबले दूसरे देशों में खेले जा सकते हैं। आपको बता दें कि इसी बीच टीम इंडिया के लिए बहुत ही बुरी खबर सामने आ रही है। टीम इंडिया का यह मैच विनर खिलाड़ी एशिया कप 2023 से बाहर हो सकता है।

एशिया कप से बाहर हो सकता है ये खिलाड़ी

आपको बता दें कि भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार बल्लेबाज केएल राहुल इस समय चोट के कारण टीम इंडिया से बाहर चल रहे हैं। टीम इंडिया के बल्लेबाज केएल राहुल को विश्व टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल मैच में चोट के कारण बाहर कर दिया KL Rahulगया था। रिपोर्ट के अनुसार केएल राहुल एशिया कप 2023 में टीम इंडिया का हिस्सा नहीं हो सकते हैं। क्योंकि केएल राहुल अभी तक पूरी तरह से फिट नहीं हुए हैं।

आईपीएल में हुए थे चोटिल

आपको बता दें कि केएल राहुल लेने आई पी एल 2023 में लखनऊ सुपरजाइंट्स की कप्तानी की है। लेकिन आई पी एल 2023 के बीच में ही केएल राहुल मैच के दौरान चोटिल हो गए थे जिसके बाद केएल राहुल को आईपीएल के पूरे टूर्नामेंट KL rahul से बाहर होना पड़ा था। केएल राहुल आखिरी बार मार्च 2023 में टीम इंडिया की तरफ से इंटरनेशनल मैच चलते हुए नजर आए थे जिसके बाद से वह चोट के कारण टीम इंडिया से बाहर चल रहे हैं।

Read More-वेस्टइंडीज के खिलाफ मौका ना मिलने के बाद इस दिग्गज खिलाड़ी ने थामा दूसरी टीम का साथ, फैंस हुए हैरान