वेस्टइंडीज के खिलाफ मौका ना मिलने के बाद इस दिग्गज खिलाड़ी ने थामा दूसरी टीम का साथ, फैंस हुए हैरान

टीम इंडिया के सिलेक्टर्स में वेस्टइंडीज दौरे पर इस खिलाड़ी को बाहर कर दिया है जिसके बाद इस खिलाड़ी बहुत ही बड़ा फैसला दे दिया है जिसे सुनकर क्रिकेट फैंस हैरान रह गए हैं।

1001
Team India

Team India: विश्व टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल मैच के बाद टीम इंडिया को 12 जुलाई से वेस्टइंडीज के दौरे पर जाना है। वेस्टइंडीज दौरे के लिए बीसीसीआई ने कल यानी 23 जून को 16 सदस्य टीम का ऐलान कर दिया है। आपको बता दें टीम इंडिया के सिलेक्टर्स में वेस्टइंडीज दौरे पर इस खिलाड़ी को बाहर कर दिया है जिसके बाद इस खिलाड़ी बहुत ही बड़ा फैसला दे दिया है जिसे सुनकर क्रिकेट फैंस हैरान रह गए हैं।

चेतेश्वर पुजारा ने थामा दूसरी टीम का साथ

आपको बता दें कि टीम इंडिया में मौका ना मिलने के बाद बल्लेबाज चेतेश्वर पुजारा के फैसले ने सभी को हैरान कर दिया Team India है चेतेश्वर पुजारा और घरेलू टूर्नामेंट में खेलते हुए नजर आएंगे। टीम इंडिया के बल्लेबाज चेतेश्वर पुजारा दलीप ट्रॉफी में वेस्ट जोन की तरफ से खेलते हुए नजर आएंगे। चेतेश्वर पुजारा ने वेस्ट जोन की टीम में शामिल होने का फैसला लिया है।

वेस्टइंडीज दौरे पर नहीं मिला मौका

आपको बता दें कि चेतेश्वर पुजारा भारतीय क्रिकेट टीम की तरफ से टेस्ट फॉर्मेट में खेलते हुए नजर आते हैं लेकिन हाल Team India ही में पुजारा ने विश्व टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल मैच में टीम इंडिया की तरफ से खेलते हुए बहुत ही निराशाजनक प्रदर्शन किया है इसके बाद भारतीय टीम के सिलेक्टर्स ने चेतेश्वर पुजारा को वेस्टइंडीज दौरे में टीम में शामिल नहीं किया है।

Read More-वेस्टइंडीज दौरे से पहले Team India के लिए आई बड़ी खुशखबरी, 10 महीने बाद इस खतरनाक गेंदबाज की होगी वापसी!