Adipurush विवाद के बीच Kriti Sanon ने किया मां सीता का अपमान? एक्ट्रेस पर भड़के लोग

आदि पुरुष विवाद के बीच मशहूर अभिनेत्री कृति सेनन एक बार फिर से सुर्खियों में आ गई। ऐसा कुछ पहन लिया है जिसे देखकर लोगों ने उन्हें खूब खरी खोटी सुनाई है।

849
Aadipurush

Kriti Senon: बॉलीवुड इंडस्ट्री की खूबसूरत अभिनेत्री कृति सेनन इस समय अपनी फिल्म आज पुरुष को लेकर बहुत ही ज्यादा सुर्खियों में बनी हुई हैं। आदि पुरुष फिल्म में बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्री कृति सेनन ने आदिपुर इस फिल्म में जानकी का किरदार निभाया है। आपको बता दें कि आदि पुरुष विवाद के बीच मशहूर अभिनेत्री कृति सेनन एक बार फिर से सुर्खियों में आ गई। ऐसा कुछ पहन लिया है जिसे देखकर लोगों ने उन्हें खूब खरी खोटी सुनाई है।

कृति सेनन ने किया माता सीता का अपमान?

आपको बता दें कि बॉलीवुड इंडस्ट्री की मशहूर अभिनेत्री कृति सेनन का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है इस वायरल वीडियो को देखने के बाद कई लोग नाराज हो गए हैं और कृति सेनन अपना गुस्सा निकाल रहे हैं। इस वायरल वीडियो में कृति सेनन शॉर्ट कपड़े पहने हुए नजर आ रही हैं। बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्री कृति सेनन शॉर्ट पहने देखकर सोशल मीडिया यूजर्स को उन्हें ट्रोल कर रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

सोशल मीडिया पर भड़के लोग

आपको बता दें कि कृति सेनन के इस नए अवतार को देखने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स का गुस्सा निकल रहा है। कई लोग कृति सेनन को बोल्ड कपड़े पहनने के कारण ट्रोल कर रहे हैं। कृति सेनन को लेकर एक सोशल मीडिया यूजर्स ने कमेंट करते हुए लिखा है कि ‘सीता लुक बहुत ही जल्द उतार दिया’ दूसरे यूजर ने भी इस पर कमेंट करते हुए लिखा है कि ‘सीता माता का रोल करके उनकी भी इज्जत घटा दी’। साउथ इंडस्ट्री के सुपरस्टार अभिनेता प्रभास ने आदि पुरुष फिल्म में राघव का किरदार निभाया है तो वही जानकी के किरदार में कृति सेनन देखी गई हैं।

Read More-मां बनने के बाद Deepika Kakkar की पहली तस्वीर आई सामने, पति शोएब इब्राहिम ने बताई कैसी है तबीयत