वेस्टइंडीज दौरे से पहले Team India के लिए आई बड़ी खुशखबरी, 10 महीने बाद इस खतरनाक गेंदबाज की होगी वापसी!

वेस्टइंडीज दौरे से पहले टीम इंडिया के लिए बहुत ही बड़ी खुशखबरी सामने आ रही है क्योंकि टीम इंडिया के खतरनाक गेंदबाज की वापसी होने जा रही है।

860
Team India:

Team India: भारतीय क्रिकेट टीम इस समय अक्टूबर-नवंबर में होने वाले वनडे वर्ल्ड कप की तैयारियों में जुटी हुई है। इस बार वनडे वर्ल्ड कप भारत की मेजबानी में खेला जाएगा। टीम इंडिया के कई स्टार खिलाड़ी चोटिल हो जाने के कारण क्रिकेट से दूर चल रहे हैं जिस कारण टीम इंडिया को बहुत ही ज्यादा मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है। आपको बता दें कि भारतीय क्रिकेट टीम अगले महीने वेस्टइंडीज के दौरे पर जाने वाली है। वेस्टइंडीज दौरे से पहले टीम इंडिया के लिए बहुत ही बड़ी खुशखबरी सामने आ रही है क्योंकि टीम इंडिया के खतरनाक गेंदबाज की वापसी होने जा रही है।

इस गेंदबाज की होगी वापसी!

आपको बता दें कि भारतीय क्रिकेट टीम के सीनियर तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह काफी लंबे समय से क्रिकेट से दूर चल रहे हैं। लेकिन इसी बीच एक ऐसी खबर सामने आ रही है जिससे टीम इंडिया की खुशी का ठिकाना नहीं रहेगा। क्योंकि Jasprit bumrahभारतीय क्रिकेट टीम के खतरनाक तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह टीम इंडिया में वापसी कर सकते हैं। जसप्रीत बुमराह अब पूरी तरह से फिट नजर आ रहे हैं। जसप्रीत बुमराह अगस्त में होने वाली आयरलैंड दौरे पर टीम इंडिया में वापसी कर सकते हैं।

सितंबर से नहीं खेला एक भी मैच

आपको बता दें कि भारतीय क्रिकेट टीम के खतरनाक तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह ने पिछले साल सितंबर में अपना bumrahआखिरी इंटरनेशनल मैच खेला था। जिसके बाद जसप्रीत बुमराह पेट की सर्जरी के कारण क्रिकेट से दूर हो गए। जसप्रीत बुमराह के अलावा ऋषभ पंत और श्रेयस अय्यर चोटिल होने के कारण टीम इंडिया से दूर चल रहे हैं|

Read More-वेस्टइंडीज दौरे पर मौका ना मिलने के बाद Team India के इस खिलाड़ी ने की ऐसी पोस्ट, देख क्रिकेट जगत में मचा हड़कंप