शादी के बाद पत्नी के साथ हनीमून पर निकले Karan Deol, खूबसूरत वादियों से शेयर की तस्वीरें

इसी बीच बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता धर्मेंद्र के पोते करण देओल ने पत्नी दृषा आचार्य के साथ हनीमून पर गए हैं। करण देओल ने खूबसूरत वादियों से कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की है जो कि बहुत ही ज्यादा वायरल हो रही है।

1576
Karan Deol and Drisha Acharya

Karan Deol: बॉलीवुड इंडस्ट्री के मशहूर अभिनेता सनी देओल के बेटे करण देओल ने हाल ही में शादी की है। बॉलीवुड के सुपरस्टार अभिनेता सनी देओल के बेटे करण देओल ने 18 जून को तृषा आचार्य के साथ सात फेरे लिए हैं। आपको बता दें कि इसी बीच बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता धर्मेंद्र के पोते करण देओल ने पत्नी दृषा आचार्य के साथ हनीमून पर गए हैं। करण देओल ने खूबसूरत वादियों से कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की है जो कि बहुत ही ज्यादा वायरल हो रही है।

करण देओल ने शेयर की हनीमून की तस्वीरें

आपको बता दें कि बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने-माने एक्टर सनी देओल के बेटे करण देओल ने हाल ही में अपनी इंस्टाग्राम अकाउंट पर स्टोरी शेयर की है। करण देओल और उनकी पत्नी दृषा आचार्य ने भी अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर खूबसूरत Karan Deol Storyवादियों की कुछ तस्वीरें शेयर की है। यह वायरल तस्वीरें पहाड़ों की वादियों के किसी रिसॉर्ट की हैं। इस दौरान करण देओल ने डूबते हुए सूरज की तस्वीर अपने फैंस के साथ साझा की है तो वहीं उनकी पत्नी दृश्य आचार्य ने गार्डन में माउंटेन की फोटो खींचकर स्टोरी पर भेजी है।

एक दूसरे को कर रहे थे डेट

आपको बता दें कि करण देओल और दृषा आचार्य एक दूसरे को काफी लंबे समय से डेट कर रहे थे। करण देओल और दृषा आचार्य की शादी बहुत ही धूमधाम से मनाई गई है। करण देओल और उनकी पत्नी की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Karan Deol (@imkarandeol)

पर तेजी से वायरल हुई है। बीते दिनों करण देओल ने अपनी पत्नी तृषा आचार्य को लेकर सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर की थी इस पोस्ट में करण देओल ने लिखा था कि ‘ खूबसूरत यात्रा की शुरुआत। मेरी पत्नी के रूप में मेरे जीवन में प्रवेश करने के लिए धन्यवाद!’

Read More-Adipurush विवाद के बीच Kriti Sanon ने किया मां सीता का अपमान? एक्ट्रेस पर भड़के लोग