बुध गोचर से बना ‘बुधादित्य’ राजयोग, इन राशि वालों का होगा भाग्योदय

बुध और सूर्य की युति एक साथ मिलकर बुद्धादित्य राज योग का निर्माण होगा । जिससे कुछ राशि के जातकों का भाग्योदय होने वाला है।

847
budh ragyug

Surya Budh Yuti: ज्योतिष शास्त्र के अनुसार सूर्यदेव काफी दिनों से मिथुन राशि में विराजमान हैं और अब 24 जून को बुध ग्रह भी मिथुन राशि में प्रवेश कर चुके हैं। बुध और सूर्य की युति बहुत ही शुभ राज योग का निर्माण कर रही है। बुध और सूर्य की युति एक साथ मिलकर बुद्धादित्य राज योग का निर्माण होगा। जिससे कुछ राशि के जातकों का भाग्योदय होने वाला है।

वृष राशि

आर्थिक परेशानियां दूर हो जाएंगे संतान की तरफ से कोई खुशखबरी प्राप्त हो सकती है। बुद्धादित्य राजयोग के निर्माण से आपका भाग्योदय होने वाला है। घर परिवार में धार्मिक कार्य हो सकते हैं।

धनु राशि

पैतृक संपत्ति आपको प्राप्त हो सकती है आत्मविश्वास में वृद्धि होगी। आय में इजाफा होगा वाहन सुख में बढ़ोतरी होगी। भाई -बहन से सपोर्ट मिल सकता है। इस दौरान मां लक्ष्मी आप पर कृपा बनाए रखेंगे।

मिथुन राशि

खर्चों में कमी आने के साथ-साथ परिवार की दिक्कतें भी दूर हो जाएंगी। रिसर्च वर्क के लिए विदेश यात्रा पर जा सकते हैं। आय में बढ़ोतरी की संभावनाएं बन रही है। खर्चे में कमी आने के साथ-साथ सारी दिक्कतें भी दूर हो जाएंगी।

(Disclaimer: यहां पर प्राप्त जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है। News India इसकी पुष्टि नहीं करता है।)

Read More-Budh Gochar: अगले 14 दिन मौज काटेंगे ये 4 राशि वाले, छप्पर फाड़कर होगी कमाई