जब ऋतिक रोशन को सरेआम बूढ़ी औरत ने किया प्रपोज, सुपरस्टार के मजाकिया जवाब ने लूटी महफिल

एक बार बॉलीवुड इंडस्ट्री के हैंडसम अभिनेता ऋतिक रोशन को एक बूढ़ी औरत सरेआम प्रपोज कर देती है जिसके बाद एक्टर के मजाकिया जवाब को सुनकर सभी लोग हैरान रह जाते हैं।

712
Hrithik Roshan

Hrithik Roshan: ऋतिक रोशन को बॉलीवुड इंडस्ट्री का सबसे हैंडसम एक्टर कहा जाता है। ऋतिक रोशन ने अपने शानदार एक्टिंग के दम पर आज बच्चों से लेकर बूढ़ों तक को भी अपना दीवाना बना लिया है। ऋतिक रोशन ने बॉलीवुड इंडस्ट्री में एक से बढ़कर एक ब्लॉकबस्टर फिल्मों में काम किया है। आपको बता दें कि एक बार बॉलीवुड इंडस्ट्री के हैंडसम अभिनेता ऋतिक रोशन को एक बूढ़ी औरत सरेआम प्रपोज कर देती है जिसके बाद एक्टर के मजाकिया जवाब को सुनकर सभी लोग हैरान रह जाते हैं।

ऋतिक रोशन को बूढ़ी औरत ने किया प्रपोज

आपको बता दें कि बॉलीवुड के सुपरस्टार अभिनेता ऋतिक रोशन को एक बार एक औरत सरेआम प्रपोज कर देती है। ऋतिक रोशन से यह औरत बोलती है कि ‘मैं आपकी बहुत बड़ी फैन हूं… पर क्या करूं… मैं बहुत पहले पैदा हो गई वरना शादी मैं आपसे ही करती’। जिसके बाद बॉलीवुड इंडस्ट्री के मशहूर अभिनेता ऋतिक रोशन उस औरत से पूछते हैं कि ‘आप सिंगल हो? ’ जिसके बाद वह औरत जवाब देते हुए कहते हैं कि नहीं। बाद में ऋतिक रोशन कहते हैं कि प्रॉब्लम तो यही है उम्र की समस्या नहीं। सिंगल तो मैं भी था।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Hrithik Roshan (@hrithikroshan)

दीपिका के साथ नजर आएंगे ऋतिक रोशन

आपको बता दें कि बॉलीवुड के अभिनेता ऋतिक रोशन अपनी अपकमिंग फिल्म में बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्री दीपिका पादुकोण के साथ नजर आ सकते हैं। दीपिका पादुकोण और ऋतिक रोशन अपनी अपकमिंग फिल्म फाइटर को लेकर चर्चा में बने रहते हैं। ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण की एक्शन फिल्म अगले साल 2024 में रिलीज की जा सकती है।

Read More-पहली बार स्क्रीन पर दिखेगी बाप -बेटी की जोड़ी, सारा के साथ शूटिंग को लेकर Saif Ali Khan ने किया बड़ा खुलासा