Budh Gochar: अगले 14 दिन मौज काटेंगे ये 4 राशि वाले, छप्पर फाड़कर होगी कमाई

14 दिन तक कुछ राशि के जातक मौज ही मौज काटने वाले हैं। आइए जानते हैं कौन कौन सी राशियां हैं जिन पर बुध के गोचर से अनुकूल प्रभाव पड़ने वाला है।

856
budh

Budh Gochar 2023: वैदिक ज्योतिष शास्त्र के अनुसार बुध को तर्क और बुद्धि का कारक माना जाता है। जिस जातक की कुंडली में बुध के शुभ स्थिति होती है उसके जीवन में कभी कोई कष्ट नहीं आता है। तर्क और बुद्धि के कारक बुध आज से मिथुन राशि में प्रवेश कर चुके हैं। 24 जून को अपनी ही राशि में प्रवेश करने के बाद 8 जुलाई तक इसी राशि में विराजमान रहेंगे। इस दौरान धन प्राप्ति के योग भी बन रहे हैं। 14 दिन तक कुछ राशि के जातक मौज ही मौज काटने वाले हैं। आइए जानते हैं कौन कौन सी राशियां हैं जिन पर बुध के गोचर से अनुकूल प्रभाव पड़ने वाला है।

कन्या राशि: ज्योतिष शास्त्र के अनुसार बुध के गोचर से आपको व्यापार में लाभ होगा। अगर कोई मामला कोर्ट में चल रहा है तो उसका भी निवारण हो जाएगा। आपके पक्ष में फैसला आ सकता है।

मिथुन राशि: अपनी ही राशि मिथुन में बुध के गोचर से इस समय आपको शुभ फल प्राप्त होंगे। अगर आप किसी में नौकरी कर रहे हैं तो आप को पदोन्नत मिलेगी। अगले 14 दिन आपके लिए बहुत ही शुभ साबित होंगे।

सिंह राशि: सिंह राशि वालों के लिए यह समय बहुत ही अच्छा है। आरती की स्थिति आपकी मजबूत होगी। तिजोरी भी पैसों से भर जाएगी। निवेश से लाभ होगा अगर आप नौकरी की तलाश कर रहे हैं तो इस अवधि में मनचाही नौकरी मिल सकती है।

वृषभ राशि: इस दौरान आपको परिजनों का पूरा सहयोग मिलेगा। रुका हुआ पैसा आपको मिल जाएगा व्यापारियों के लिए भी यह समय बहुत ही अनुकूल है। इस दौरान इन लोगों को अच्छे परिणाम प्राप्त होंगे।

(Disclaimer: यहां पर प्राप्त जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है। News India इसकी पुष्टि नहीं करता है।)

Read More-भूलकर भी नहीं छूआने चाहिए इन लोगों से पैर,नाराज हो जाते हैं भगवान, लगता है पाप