UP News: नाराज पत्नी ने गुस्से में आकर ब्लेड से काट डाला पति का प्राइवेट पार्ट, लहूलुहान देखकर मौके से भागी महिला

गुस्से में आकर पत्नी घर छोड़कर चली जाती है या अपने पति से मारपीट करती है। लेकिन कानपुर के बर्रा इलाके में एक महिला ने अपने ही पति के साथ ऐसी हरकत कर दी जिसके बाद हर कोई हैरान रह गया है।

1051
Blade

Kanpur News: उत्तर प्रदेश के महानगर कानपुर से बहुत ही हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है। वैवाहिक जीवन मनमुटाव और झगड़ा होना आम बात है। पति पत्नी के बीच अक्सर झगड़ा हुआ करता है। गुस्से में आकर पत्नी घर छोड़कर चली जाती है या अपने पति से मारपीट करती है। लेकिन कानपुर के बर्रा इलाके में एक महिला ने अपने ही पति के साथ ऐसी हरकत कर दी जिसके बाद हर कोई हैरान रह गया है।

पति के प्राइवेट पार्ट पर पत्नी ने किया हमला

दरअसल यह मामला कानपुर के गुजैनी थाने का है जहां पर एक महिला और उसके पति के बीच अक्सर झगड़ा हुआ करता था। युवक ने शिकायत दर्ज कराते हुए बताया है कि, 14 जून को उसकी पत्नी से उसका किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया। दोनों के बीच मारपीट भी हुई जिसके बाद दोनों ही सो गए। युवक ने बताया कि पत्नी का गुस्सा शांत नहीं हुआ और उसने तिल मिलाकर रात को सोते समय पति का प्राइवेट पार्ट ब्लेड से काट दिया। पति को दर्द का एहसास हुआ उसके बाद वह चीख पड़ा। पति को लहूलुहान देख पत्नी मौके से फरार हो गई। युवक ने बताया बेज्जती के कारण उसने किसी को इस बारे में नहीं बताया।

एक हफ्ते बाद दर्ज कराई शिकायत

जब इस घटना को हुए 1 सप्ताह बीत गया तो उसने गुजैनी थाना आकर आपबीती सुनाई। उसने पुलिस के पास जाकर शिकायत दर्ज कराते पत्नी के खिलाफ मुकदमा दर्ज करा दिया है। पति ने बताया कि घटना होने के बावजूद भी पत्नी उसे रोज झगड़ा करती रही।

Read More-खौफनाक हत्याकांड! धारदार हथियार से परिवार के 5 लोगों को उतारा मौत के घाट, फिर खुद को मारी गोली