बॉलीवुड के इस ‘खान’ के प्यार में पागल थी Pooja Bhatt, बनने वाली थी सलमान खान के घर की बहू ,लेकिन…

पूजा भट्ट ने अपनी दमदार एक्टिंग से फिल्मी दुनिया में अपनी एक अलग ही पहचान बनाई है। इन्होंने आमिर खान से लेकर कई मशहूर अभिनेताओं के साथ फिल्मी पर्दे पर काम किया है।

1060
pooja bhatt

Pooja Bhatt: महेश भट्ट की बेटी और आलिया भट्ट की सौतेली बहन पूजा भट्ट ने अपनी दमदार एक्टिंग से फिल्मी दुनिया में अपनी एक अलग ही पहचान बनाई है। इन्होंने आमिर खान से लेकर कई मशहूर अभिनेताओं के साथ फिल्मी पर्दे पर काम किया है। आज हमें इस आर्टिकल में पूजा भट्ट की प्रोफेशनल लाइफ के बारे में नहीं बल्कि पर्सनल लाइफ के बारे में बात करने जा रहे हैं। पूजा भट्ट इस बॉलीवुड के टिकट खान के प्यार में पागल थी।

सोहेल खान के प्यार में पागल की पूजा

महेश भट्ट की बेटी पूजा भट्ट का नाम बॉलीवुड के कई मशहूर अभिनेताओं के साथ जोड़ा जा चुका है। पूजा भट्ट ने कभी भी अपने रिश्ते को छुपाने की कोशिश नहीं की एक बार पूजा भट्ट ने एक खान के बारे में बताया था। वह कोई और नहीं बल्कि सलमान खान के छोटे भाई सोहेल खान थे। एक समय ऐसा था कि दोनों एक दूसरे के प्यार में पागल थे। एक बार पूजा ने pooja bhatt and sohail khanबताया था कि, हम हमारे रिश्ते को समय दें और इस पर बात करना बेकार है लेकिन इतना जरूर है कि शादी मेरे दिमाग में है। हम साथ में अपना भविष्य देखते हैं लेकिन फिलहाल एक दो स
साल मैं काम करना चाहती हूं। ऐसा सोहेल भी चाहते हैं।

पूजा और सोहेल कि नहीं हो पाई शादी

आपको बता दें पूजा भट्ट हमेशा अपनी शर्तों पर जीती रही है चाहे वह व्यक्तिगत जीवन हो या पर्सनल लाइफ हो। सोहेल के pooja bhatt and sohail khanसाथ उनका प्यार उस मोड़ पर नहीं पहुंच सका। सोहेल के साथ वह शादी जरूर आना चाहती थी लेकिन किसी वजह से उनका रिश्ता टूट गया। बाद में सोहेल खान की शादी सीमा खान से हो गई और पूजा ने 2003 में मनीष मखीजा के साथ शादी कर ली।

Read More-15 साल बाद अब ऐसी दिखने लगी हैं ‘जय श्री कृष्ण’ के ‘कन्हैया’ का रोल निभाने वाली धृति, तस्वीरें देख नहीं कर पाएंगे यकीन