Adipurush के लिए क्रिकेटर Virendra Sehwag ने किया चौंकाने वाला ट्वीट, कहा-‘कटप्पा ने बाहुबली को क्यों मारा…’

क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग ने रामायण पर आधारित फिल्म आदि पुरुष को लेकर अपनी प्रतिक्रिया दी है। वीरेंद्र सहवाग ने आदिपुरुष फिल्म को लेकर एक बहुत बड़ा ट्वीट किया है जो कि बहुत ही ज्यादा वायरल हो रहा है।

932
Aadipurush

Virendra Sehwag: भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग ने क्रिकेट जगत में अपना बहुत बड़ा नाम बना लिया है। वीरेंद्र सहवाग का नाम टीम इंडिया के दिग्गज खिलाड़ियों में आता है। आपको बता दें कि टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग ने रामायण पर आधारित फिल्म आदि पुरुष को लेकर अपनी प्रतिक्रिया दी है। वीरेंद्र सहवाग ने आदिपुरुष फिल्म को लेकर एक बहुत बड़ा ट्वीट किया है जो कि बहुत ही ज्यादा वायरल हो रहा है।

वीरेंद्र सहवाग ने आदिपुरुष को लेकर दिया रिएक्शन

आपको बता दें कि भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग ने आदि पुरुष फिल्म को लेकर ट्वीट करते हुए लिखा है कि ‘आदिपुरुष देखकर पता चला कि कटप्पा ने बाहुबली को क्यों मारा था’।

आदि पुरुष फिल्म को लेकर टीम इंडिया के क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल गया है। आपको बता दें कि आदि पुरुष फिल्म का बजट 600 करोड रुपए का बताया जा रहा है। लेकिन बॉक्स ऑफिस पर आज पुरुष फिल्म की कमाई लगातार गिरती जा रही है। आदि पुरुष फिल्म में विवाद के कारण बॉक्स ऑफिस पर कलेक्शन में बहुत बड़ा गिराव आया है।

मेकर्स को बदलने पड़े डायलॉग

आपको बता दें कि 600 करोड़ रुपए में बनी फिल्म आदि पुरुष विवादों में बनी हुई है। आदि पुरुष फिल्म के डायलॉग को ऑडियंस बिल्कुल भी पसंद नहीं कर रहे हैं जिस कारण आदिपुरुष को फिल्म के कुछ डायलॉग में बदलाव करना पड़ा है।

कई लोगों ने आदि पुरुष फिल्म पर हिंदू भावनाओं को ठेस पहुंचाने का भी आरोप लगाया है। आदि पुरुष फिल्म के बीएफ एक्स और डायलॉग लोगों को बिल्कुल भी पसंद नहीं आए हैं जिस कारण इसका असर बॉक्स ऑफिस पर साथ देखा गया है|

Read More-अपनी बेटी के साथ शादी करना चाहते थे Mahesh Bhatt, बाप- बेटी की लिपलॉक तस्वीरों ने मचा दिया था तहलका