‘नरेंद्र मोदी मेरा बेटा है मैं उसे 25 बीघा जमीन दूंगी’ PM को अपना बेटा बताने वाली इस बुजुर्ग महिला का वीडियो हो रहा वायरल

पीएम मोदी को अपना बेटा बताया है और 25 बीघा जमीन देने को भी कहा है। इस बुजुर्ग महिला का नाम मांगी बाई है जो जिला मुख्यालय से 65 किमी दूर हरिपुरा जागीर गांव में रहती है।

909
MP News

MP News: देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लेकर एक बुजुर्ग महिला का ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है जिसे सुनकर हर कोई उसकी तारीफ कर रहा है। मध्यप्रदेश के राजगढ़ से जो वीडियो वायरल हुआ उस में देखा जा सकता है कि 100 साल की बुजुर्ग महिला पीएम मोदी की तारीफ कर रही है। इतना ही नहीं उसने पीएम मोदी को अपना बेटा बताया है और 25 बीघा जमीन देने को भी कहा है। इस बुजुर्ग महिला का नाम मांगी बाई है जो जिला मुख्यालय से 65 किमी दूर हरिपुरा जागीर गांव में रहती है।

पीएम मोदी को बेटा मानती है ये बुजुर्ग महिला

वीडियो में देखा जा सकता है कि पीएम मोदी को एक महिला अपना बेटा मानती है और उसने कहा है कि,”मोदी मेरा बेटा है उसने गेहूं -चावल खाद- बीज दिया है। फसल खराब होती है तो मुआवजा देता है विधवा पेंशन मिल रही है। तीर्थयात्रा MP Newsभी करा दी है फ्री इलाज भी करा रहा है और कॉलोनी भी दी है। मैंने पीएम मोदी को सामने से नहीं देखा टीवी में देखा है मैं अपने बेटे से मिलना चाहती हूं। सिर पर हाथ रखकर उसे आशीर्वाद देना चाहती हूं।”

‘सभी बच्चों में प्यारा है मोदी’

मांगी बाई ने बताया कि उनके 14 बच्चे हैं दो बेटे और 12 बेटियां हैं। लेकिन सबसे ज्यादा मुझे अपना बेटा मोदी पसंद है बहुत प्यारा लगता है वह जितना मेरे काम आ रहा है उतना ज्यादा बच्चे भी नहीं आ रहे हैं। मैंने अपने घर में मोदी की MP News तस्वीर लगाई है हर रोज सुबह उसी की तस्वीर देखती हूं। मैं उसे 25 बीघा जमीन भी दूंगी वह हम सब को पाल पोस रहे हैं। लोगों की भलाई करते-करते मेरा बेटा बुजुर्ग हो गया है।

Read More-MS Dhoni के फैन ने पार की दीवानगी की सारी हदें, खून से लिखा माही को खत