Video: पति का कॉन्सर्ट देखने पहुंची Priyanka Chopra को फैंस ने घेरा, एक्ट्रेस ने गार्ड्स को दी हिदायत

प्रियंका चोपड़ा ने हॉलीवुड में भी अपने शानदार एक्टिंग के कारण लाखों फैंस को अपना दीवाना बना लिया है। प्रियंका चोपड़ा इस समय अपने पति के साथ अमेरिका में है। इसी बीच अमेरिका से प्रियंका चोपड़ा का एक लेटेस्ट वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

220
Priyanka Chopra Viral Video

Priyanka Chopra Viral Video: प्रियंका चोपड़ा ने बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपने शानदार एक्टिंग के दम पर आज अच्छी खासी पहचान बना ली है। एक्टिंग की दुनिया में प्रियंका चोपड़ा हमेशा अपनी दमदार एक्टिंग के लिए जानी जाती हैं। प्रियंका चोपड़ा आज एक इंटरनेशनल अभिनेत्री बन चुकी है क्योंकि प्रियंका चोपड़ा ने बॉलीवुड के अलावा हॉलीवुड में भी डेब्यू किया है। प्रियंका चोपड़ा ने हॉलीवुड में भी अपने शानदार एक्टिंग के कारण लाखों फैंस को अपना दीवाना बना लिया है। प्रियंका चोपड़ा इस समय अपने पति के साथ अमेरिका में है। इसी बीच अमेरिका से प्रियंका चोपड़ा का एक लेटेस्ट वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

प्रियंका चोपड़ा का वीडियो हो रहा वायरल

आपको बता दें कि बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा प्रियंका चोपड़ा अपने पति और हॉलीवुड के सुपरस्टार सिंगर के एक कंसर्ट को देखने पहुंची थी। इस दौरान प्रियंका चोपड़ा को उनके फैंस देख लेते हैं जिसके बाद प्रियंका चोपड़ा के पास उनके फैंस सेल्फी लेने के लिए आ जाते हैं। जिस कारण प्रियंका चोपड़ा के गार्ड्स भीड़ को हटाते हुए एक्ट्रेस के लिए रास्ता खाली करते हैं। यह दौरान प्रियंका चोपड़ा अपने गार्ड्स को हिदायत देती है कि वह अपना काम आराम से करें।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Jerry x Mimi 😍 (@jerryxmimi)

बॉलीवुड से दूरी बना चुकी है प्रियंका चोपड़ा

आपको बता दे कि प्रियंका चोपड़ा काफी लम्बे समय से बॉलीवुड इंडस्ट्री में एक्टिंग करते हुए नजर नहीं आई है। प्रियंका चोपड़ा ने साल 2019 में द स्काई इज पिंक फिल्म में नजर आए थे बॉलीवुड कि आप फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बहुत ही फ्लॉप साबित हुई थी। जिसके बाद से अभी तक प्रियंका चोपड़ा ने बॉलीवुड में दोबारा वापसी नहीं की है। प्रियंका चोपड़ा इस समय अपने पति निक जोनास के साथ हॉलीवुड फिल्मों में नजर आ रही हैं।

Read More-OMG! Urfi Javed के चेहरे का हुआ ऐसा बुरा हाल, देखकर फैंस भी हुए हैरान