UP: चेंबर में नर्स को बंधक बनाकर पिलाई नशीली कोल्ड ड्रिंक, फिर रात भर करता रहा दरिंदगी

बेहोश होने के बाद उसके साथ गंदा काम करता रहा और जब महिला को होश आया तो उसने देखा कि उसके बदन के कपड़े फटे हुए थे। इतने पर भी अस्पताल संचालक नहीं माना उसने महिला को बंधक बना लिया

277
rape

Agra News: यूपी के आगरा जिले से बहुत ही दर्दनाक घटना सामने आई है जिसमें एक अस्पताल संचालक नर्स को बंधक बनाकर उसके साथ पूरी रात दरिंदगी करता रहा। अस्पताल संचालक ने नर्स को यह कहकर रोक लिया कि अभी एक मरीज देखने को है उसके बाद उसकी कोल्ड ड्रिंक में नशीली चीज मिलाकर पिला दी। बेहोश होने के बाद उसके साथ गंदा काम करता रहा और जब महिला को होश आया तो उसने देखा कि उसके बदन के कपड़े फटे हुए थे। इतने पर भी अस्पताल संचालक नहीं माना उसने महिला को बंधक बना लिया और फिर पूरी रात उसके साथ हैवानियत करता रहा।

मरीज का बहाना करके नर्स को रोक लिया

दरअसल यह मामला देवरी रोड स्थित एक हॉस्पिटल का बताया जा रहा है। महिला ने अस्पताल संचालक के खिलाफ रिपोर्ट लिखवाते हुए मुकदमा दर्ज कराया। एसपी सदर अर्चना सिंह ने बताया कि मुकदमे में अस्पताल संचालक को नामजद किया गया है। महिला ने आरोप लगाते हुए बताया है कि मुझे अस्पताल में इसलिए रोक लिया गया कि एक महिला मरीज आने वाली है। इसके बाद अस्पताल संचालक ने उसे अपने चेंबर में बुलाया। फिर उसके बाद उन्होंने कोल्ड ड्रिंक पिलाई। उसे पीने के बाद मुझे चक्कर आने लगे और आरोपी ने मुझे दबोच लिया। फिर उसे बंधक बना लिया और रात भर उसके साथ हैवानियत करता रहा।

पीड़िता का कराया जाएगा मेडिकल चेकअप

वही इस मामले में पुलिस जांच पड़ताल कर रही है और वीरता महिला का मेडिकल चेकअप कराया जाएगा और उसके बयान कोर्ट में भी दर्ज कराए जाएंगे।

Read More-UP News: कार और स्कूल बस का हुआ भीषण एक्सीडेंट,6 लोगों की मौत, दो गंभीर रूप से घायल