UP News: कार और स्कूल बस का हुआ भीषण एक्सीडेंट,6 लोगों की मौत, दो गंभीर रूप से घायल

गाजियाबाद में ट्रैफिक ADCP आर.के कुशवाहा सुबह करीब 6:00 बजे दिल्ली मेरठ एक्सप्रेस वे पर एक स्कूल बस और एक कार के बीच एक्सीडेंट हुआ है। जिसमें 6 लोगों की मौत हो गई है।

773
Ghaziabad News

Ghaziabad News: उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद मे बहुत ही दर्दनाक हादसा हो गया जिसमें 6 लोगों की मौत हो गई और 2 लोग गंभीर रूप से घायल हैं। हालांकि स्कूल बस में कोई भी स्टूडेंट नहीं था बस गलत दिशा से आ रही थी। गाजियाबाद में ट्रैफिक ADCP आर.के कुशवाहा सुबह करीब 6:00 बजे दिल्ली मेरठ एक्सप्रेस वे पर एक स्कूल बस और एक कार के बीच एक्सीडेंट हुआ है। जिसमें 6 लोगों की मौत हो गई है।

सीएम ऑफिस से किया गया ट्वीट

इस घटना पर सीएम ऑफिस से ट्वीट करते हुए लिखा गया है कि,’मुख्यमंत्री ने जनपद गाजियाबाद में सड़क दुर्घटना में हुई जनहानि पर गहरा दुख जताते हुए शोकाकुल परिजनों के प्रति अपनी संवेदनाएं व्यक्त की हैं। सीएम ने दिवंगत आत्माओं की शांति और घायलों के शीघ्र होने की कामना करते हुए जिला प्रशासन के अधिकारियों को घायलों का समुचित उपचार कराने हेतु निर्देश किया है।’

बस ड्राइवर को किया गया गिरफ्तार

इस हादसे में 6 लोगों ने अपनी जान गवाई है तो वही दो लोग गंभीर रूप से घायल हैं। बताया जा रहा है बस करेक्ट लाइन में आ रही थी जिसकी वजह से यह हादसा हुआ है। सारी गलती बस ड्राइवर की थी बस ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया गया है। घायलों का समुचित इलाज कराया जा रहा है।

Read More-सपा नेता ने वायरल होने के लिए गार्ड के साथ लगाई टमाटर की दुकान, पता चलते ही पुलिस ने लिया एक्शन