Team India से हुआ ड्रॉप तो महाकाल की शरण में पहुंचा यह खिलाड़ी, पत्नी के साथ तस्वीरें हो रही वायरल

वेस्टइंडीज के खिलाफ टेस्ट सीरीज में भारतीय टीम के कई सीनियर खिलाड़ियों को बाहर कर दिया गया है। इसी बीच टीम इंडिया के खिलाड़ी उज्जैन में महाकाल के दर्शन करने पहुंचा है।

586
Umesh Yadav

Umesh Yadav: भारतीय क्रिकेट टीम के कई खिलाड़ियों ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ विश्व टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल मैच में बहुत ही खराब प्रदर्शन किया था जिस कारण टीम इंडिया को उस मुकाबले में शर्मनाक हार का सामना करना पड़ा था। जिसके बाद भारतीय क्रिकेट टीम को वेस्टइंडीज के खिलाफ दो मैचों की टेस्ट सीरीज खेलनी है। आपको बता दें कि वेस्टइंडीज के खिलाफ टेस्ट सीरीज में भारतीय टीम के कई सीनियर खिलाड़ियों को बाहर कर दिया गया है। इसी बीच टीम इंडिया के खिलाड़ी उज्जैन में महाकाल के दर्शन करने पहुंचा है।

उज्जैन में महाकाल के दर्शन करने यह चाहिए खिलाड़ी

आपको बता दें कि भारतीय क्रिकेट टीम के खतरनाक तेज गेंदबाज उमेश यादव की कुछ तस्वीरें उज्जैन से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है इन वायरल तस्वीरों में टीम इंडिया के तेज गेंदबाज उमेश यादव महाकाल मंदिर में नजर आ रहे हैं Umesh Yadavइस दौरान उमेश यादव ने पीले रंग की धोती और गले में माला पहन रखी है । उज्जैन में उमेश यादव के साथ उनकी पत्नी थी वहां दर्शन करने पहुंची है।

वेस्टइंडीज के खिलाफ नहीं मिला मौका

आपको बता दें कि भारतीय क्रिकेट टीम के खतरनाक खिलाड़ी उमेश यादव को वेस्टइंडीज के खिलाफ दो मैचों की टेस्ट सीरीज में मौका नहीं दिया गया है। उमेश यादव को टीम इंडिया से बाहर कर दिया गया है। आपको बता दें कि टीम इंडिया Umesh Yadavके क्रिकेटर उमेश यादव ने भारतीय क्रिकेट टीम की तरफ से इंग्लैंड के ओवल स्टेडियम में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेलते हुए बहुत ही निराशाजनक प्रदर्शन किया था जिस कारण टीम इंडिया को उस मैच में शर्मनाक हार का सामना करना पड़ा