सपा नेता ने वायरल होने के लिए गार्ड के साथ लगाई टमाटर की दुकान, पता चलते ही पुलिस ने लिया एक्शन

इसी बीच एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुआ था इस वायरल वीडियो में एक समाजवादी पार्टी के नेता टमाटर की दुकान खोल कर बैठ जाते हैं। इस बात की जानकारी जैसे ही पुलिस को होती है पुलिस एक्शन में आ जाती है।

630
Ajay Yadav

Varanasi: बारिश के कारण भारत में कोई प्रकार की फसलें खराब हो गई है। जिस कारण पूरे भारत में महंगाई की मार झेलनी पड़ रही है। महंगाई के कारण भारत देश की जनता को बहुत ही ज्यादा दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। इस समय सबसे ज्यादा महंगाई टमाटर पर है। सब्जियों में टमाटर का भाव सबसे ज्यादा ऊंचा हो गया है। आपको बता दें इसी बीच एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुआ था इस वायरल वीडियो में एक समाजवादी पार्टी के नेता टमाटर की दुकान खोल कर बैठ जाते हैं। इस बात की जानकारी जैसे ही पुलिस को होती है पुलिस एक्शन में आ जाती है।

सपा नेता ने लगाई टमाटर की दुकान

आपको बता दें कि बनारस में समाजवादी पार्टी के नेता अजय यादव उर्फ अजय फौजी बहुत ही ज्यादा चर्चा में बने हुए हैं। अजय फौजी ने चर्चा में आने के लिए एक टमाटर की दुकान पर असली दुकानदार को हटाकर उस दुकान पर खुद बैठ जाते हैं। जिसके बाद वह पड़ोस की दुकान से पैसे देकर कुछ टमाटर खरीद लेते हैं और वहां पर रख लेते हैं इस दौरान अजय फौजी ने 2 बॉडीगार्ड भी तैनात किए थे। जिसके बाद इस घटना का वीडियो भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुआ है।

पुलिस ने लिया एक्शन

आपको बता दें कि इस मामले की जानकारी जैसे ही पुलिस को होती है पुलिस एक्शन में आ जाती है पुलिस ने दुकानदार को गिरफ्तार कर लिया है जिसके बाद अब समाजवादी पार्टी के नेता अजय यादव की तलाश की जा रही है। समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने वीडियो शेयर किया था और लिखा था कि ‘भाजपा टमाटर को जेड प्लस सुरक्षा दे’।

Read More-भारत को विश्व चैंपियन बनाने वाले खिलाड़ी पर टूटा दुखों का पहाड़! पिता लड़ रहे मौत से जंग