Home क्रिकेट Team India से हुआ ड्रॉप तो महाकाल की शरण में पहुंचा यह...

Team India से हुआ ड्रॉप तो महाकाल की शरण में पहुंचा यह खिलाड़ी, पत्नी के साथ तस्वीरें हो रही वायरल

वेस्टइंडीज के खिलाफ टेस्ट सीरीज में भारतीय टीम के कई सीनियर खिलाड़ियों को बाहर कर दिया गया है। इसी बीच टीम इंडिया के खिलाड़ी उज्जैन में महाकाल के दर्शन करने पहुंचा है।

Umesh Yadav

Umesh Yadav: भारतीय क्रिकेट टीम के कई खिलाड़ियों ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ विश्व टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल मैच में बहुत ही खराब प्रदर्शन किया था जिस कारण टीम इंडिया को उस मुकाबले में शर्मनाक हार का सामना करना पड़ा था। जिसके बाद भारतीय क्रिकेट टीम को वेस्टइंडीज के खिलाफ दो मैचों की टेस्ट सीरीज खेलनी है। आपको बता दें कि वेस्टइंडीज के खिलाफ टेस्ट सीरीज में भारतीय टीम के कई सीनियर खिलाड़ियों को बाहर कर दिया गया है। इसी बीच टीम इंडिया के खिलाड़ी उज्जैन में महाकाल के दर्शन करने पहुंचा है।

उज्जैन में महाकाल के दर्शन करने यह चाहिए खिलाड़ी

आपको बता दें कि भारतीय क्रिकेट टीम के खतरनाक तेज गेंदबाज उमेश यादव की कुछ तस्वीरें उज्जैन से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है इन वायरल तस्वीरों में टीम इंडिया के तेज गेंदबाज उमेश यादव महाकाल मंदिर में नजर आ रहे हैं इस दौरान उमेश यादव ने पीले रंग की धोती और गले में माला पहन रखी है । उज्जैन में उमेश यादव के साथ उनकी पत्नी थी वहां दर्शन करने पहुंची है।

वेस्टइंडीज के खिलाफ नहीं मिला मौका

आपको बता दें कि भारतीय क्रिकेट टीम के खतरनाक खिलाड़ी उमेश यादव को वेस्टइंडीज के खिलाफ दो मैचों की टेस्ट सीरीज में मौका नहीं दिया गया है। उमेश यादव को टीम इंडिया से बाहर कर दिया गया है। आपको बता दें कि टीम इंडिया के क्रिकेटर उमेश यादव ने भारतीय क्रिकेट टीम की तरफ से इंग्लैंड के ओवल स्टेडियम में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेलते हुए बहुत ही निराशाजनक प्रदर्शन किया था जिस कारण टीम इंडिया को उस मैच में शर्मनाक हार का सामना करना पड़ा

Exit mobile version