‘मेरे बॉडी पार्ट्स को चूम कर…’सालों बाद छलका एक्ट्रेस Huma Qureshi का दर्द

अब हुमा कुरेशी का सालों बाद दर्द छलक आया है और उन्होंने बताया है कि उन्हें करियर की शुरुआत में क्या कुछ नहीं झेलना पड़ा।

1185
Huma Qureshi

Huma Qureshi: बॉलीवुड इंडस्ट्री की फेमस अभिनेत्री हुमा कुरैशी आज के समय में कौन नहीं जानता है हुमा कुरैशी ने ‘एक थी डायन’, ‘लव शव ते चिकन खुराना’, ‘बदलापुर’, जैसी हिट फिल्मों में काम किया है। अब हुमा कुरेशी का सालों बाद दर्द छलक आया है और उन्होंने बताया है कि उन्हें करियर की शुरुआत में क्या कुछ नहीं झेलना पड़ा। उन्हें बॉडी शेमिंग का भी सामना करना पड़ा। हुमा कुरैशी ने अभी एक इंटरव्यू दिया है जिसमें उन्होंने अपने स्ट्रगल के दिनों के बारे में बताया है।

बॉडी सेमिंग का शिकार हो चुकी है हुमा कुरैशी

बॉलीवुड इंडस्ट्री की फेमस अभिनेत्री हुमा कुरैशी ने एक इंटरव्यू देते हुए बताया है कि वह जब 20 साल की थी तो उन्हें बहुत ही बुरे दौर से गुजरना पड़ा। कैसे मैग्जीन के कवर पर इस तरह की बातें लिखी गई थी साथ ही कुछ रिव्यूज में भी

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Huma Qureshi (@iamhumaq)

उनके शरीर पर टिप्पणी की गई थी। उस दौरान आर्टिकल्स में उनके घुटनों पर कमेंट किया जाता था। इतना ही नहीं वह लोग मेरे पहनावे पर भी कमेंट करते थे किसने क्या पहन लिया है इतना ही नहीं फोटो को चूम करके देखते और शरीर के कुछ हिस्सों पर गोला बनाकर उसे देखा जाता था और शेयर किया जाता था।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Huma Qureshi (@iamhumaq)

बढ़ते वजन को लेकर भी किया गया ट्रोल

लोगों ने मेरे बढ़ते वजन को लेकर भी ट्रोल किया है। कैसे लोग अक्सर उन्हें वजन कम करने की सलाह देते थे। एक फिल्म क्रिटिक ने एक बार कहा था कि हुमा खूबसूरत चेहरे के साथ एक बहुत ही अच्छी एक्ट्रेस है लेकिन शायद मेनस्ट्रीम एक्ट्रेस बनने के लिए उनका वजन 5 किलो ज्यादा है। जिसके बाद एक्ट्रेस को काफी दुख भी हुआ था। आपको बता दें हुमा कुरेशी बॉलीवुड की सबसे फेमस एक्ट्रेसेस में से एक मानी जाती हैं।

Read More-‘जवान’ में गंजे हुए Shahrukh Khan, दीपिका पादुकोण के साथ फिल्म का टीजर हुआ रिलीज