शादी के बाद कुछ इस तरह बदली Paridhi Sharma की जिंदगी, फिर ऐसे बनी टीवी की जोधा बेगम

एक्ट्रेस बिग बॉस 17 में नजर आ सकती हैं हालांकि उन्होंने इन सभी खबरों को खारिज कर दिया है। एक्ट्रेस ने कहा है कि अभी तक उन्होंने बिग बॉस में हिस्सा लेने के बारे में नहीं सोचा है। आज हम परिधि शर्मा की एक्टिंग जर्नी के बारे में बात करने जा रहे हैं।

711
Paridhi Sharma

Paridhi Sharma: टेलीविजन की फेमस अभिनेत्री परिधि शर्मा आज भी लोग जोधा अकबर के नाम से जानते हैं। परिधि शर्मा वैसे तो कई टीवी सीरियल शो में नजर आ चुकी है लेकिन इन्हें असली पहचान जोधा अकबर टीवी सीरियल में जोधा बेगम का किरदार निभाकर मिली है। परिधि शर्मा को लेकर खबर सामने आई थी कि एक्ट्रेस बिग बॉस 17 में नजर आ सकती हैं हालांकि उन्होंने इन सभी खबरों को खारिज कर दिया है। एक्ट्रेस ने कहा है कि अभी तक उन्होंने बिग बॉस में हिस्सा लेने के बारे में नहीं सोचा है। आज हम परिधि शर्मा की एक्टिंग जर्नी के बारे में बात करने जा रहे हैं।

शादी के बाद परिधि ने शुरू की थी एक्टिंग

परिधि शर्मा ने शादी के बाद एक्टिंग शुरू की थी। एक बार इंटरव्यू देते हुए उन्होंने कहा था कि,’उनके पति ने उन्हें बहुत मोटिवेट और सपोर्ट किया था। मेरे पति ने मुझे सपोर्ट किया और उन्होंने कहा कि 6 महीने ट्राई करो और हमने 6 महीने का टाइम पीरियड डिसाइड किया था। हमने सोचा था कि अगर हमें छह महीनों के लिए ब्रेक मिल जाता है तो ठीक वरना मैं घर में वापस आ जाऊंगी। किस्मत की बात कि मुझे ब्रेक मिल भी गया और उसके बाद मेरी एक्टिंग की जर्नी शुरू हो गई।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Paridhi Sharma (@paridhiofficial)

जोधा अकबर टीवी सीरियल ने चमका दी क़िस्मत

टेलीविजन की फेमस अभिनेत्री बन चुकी परिधि शर्मा ने इंटरव्यू देते हुए बताया था कि जब एकता कपूर ने उन्हें स्क्रीन पर देखा तो वह देखते ही कहने लगी कि यही मेरी जोधा है। आपको बता दें परिधि शर्मा ने 2010 में ‘तेरे मेरे सपने’ टीवी सीरियल से करियर की शुरुआत की थी इसके बाद 2011 में ‘रुक जाना नहीं’ में नजर आई। हालांकि 2013 में जोधा अकबर में जोधा का रोल करके इन्हें अच्छी खासी पहचान मिल गई और आज भी लोग इन्हें जोधा बेगम के नाम से जानते हैं।

Read More-‘मेरे बॉडी पार्ट्स को चूम कर…’सालों बाद छलका एक्ट्रेस Huma Qureshi का दर्द