OMG! Urfi Javed के चेहरे का हुआ ऐसा बुरा हाल, देखकर फैंस भी हुए हैरान

उर्फी जावेद ने अपने चेहरे की एक ऐसी तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर कर दी है जिसे देखकर लोगों का सिर चकरा गया है। इस वायरल तस्वीर में उर्फी जावेद का चेहरा खराब हो गया है।

326
Urfi Javed

Urfi Javed: उर्फी जावेद सोशल मीडिया पर अपनी नहीं पोस्ट को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं। उर्फी जावेद अपनी एक्टिंग से ज्यादा अपने अजीबो-गरीब फैशन सेंस को लेकर लोगों को हैरान करती रहती हैं। कई बार ऊर्फी जावेद का सोशल मीडिया यूजर बोल्ड लुक के कारण और अजीबोगरीब फेसन सेंस के कारण मजाक भी उड़ाते हैं लेकिन इसका प्रभाव उठी जावेद पर बिल्कुल भी नहीं पड़ता है। आपको बता दें कि इसी बीच उर्फी जावेद ने अपने चेहरे की एक ऐसी तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर कर दी है जिसे देखकर लोगों का सिर चकरा गया है। इस वायरल तस्वीर में उर्फी जावेद का चेहरा खराब हो गया है।

उर्फी जावेद का चेहरा हुआ खराब

बीते दिन ऊर्फी जावेद ने अपने सोशल मीडिया के इंस्टाग्राम हैंडल पर स्टोरी शेयर की थी। इस इंस्टाग्राम स्टोरी में टेलीविजन की मशहूर अभिनेत्री उर्फी जावेद ने अपने चेहरे की तस्वीर साझा की थी। इस तस्वीर में देखा जा सकता है कि उर्फी जावेद के चेहरे की काफी बुरी हालत हो गई है। उर्फी जावेद के चेहरे पर लाल कलर के धब्बे पड़े हुए हैं। उर्फी जावेद के चेहरे पर लाल कलर के निशान बने हुए दिखाई दे रहे हैं। उर्फी जावेद के चेहरे की ऐसी हालत देखकर उनके फैंस दुखी हो गए हैं।urfi javed

किस वजह से हुई ऐसी हालत?

उर्फी जावेद ने अपने चेहरे की बुरी हालत की वजह भी बताई है। उर्फी जावेद ने बताया है कि उनके चेहरे पर यह लाल रंग के निशान नैनो नीडलिंग कराने की वजह से हुए हैं। इससे पहले भी उर्फी जावेद को अपने फैशन सेंस के कारण काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ा था।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Uorfi (@urf7i)

टेलीविजन की अदाकारा ऊर्फी जावेद ने एक बार लिप फिलर्स कराया था। जिस कारण उर्फी जावेद के होंठ बुरी तरह से सज गए थे और इस दौरान उन्हें बहुत ही ज्यादा मुश्किलों का सामना भी करना पड़ा था।

Read More-दीपिका कक्कड़ के बेटे का हुआ मुंडन, पापा शोएब इब्राहिम की गोद में दिखे रुहान