दीपिका कक्कड़ के बेटे का हुआ मुंडन, पापा शोएब इब्राहिम की गोद में दिखे रुहान

शोएब और दीपिका अपने यूट्यूब व्लॉग के जरिए फ्रेंड्स को अपडेट देते रहते हैं। इसी बीच दीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहिम के बेटे रूहान का अकीकाह यानी मुंडन हुआ है। जिसका वीडियो शोएब इब्राहिम ने अपने यूट्यूब चैनल पर शेयर किया है।

306
Dipika Kakar

Deepika Kakkar: टीवी इंडस्ट्री की मशहूर अभिनेत्री दीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहिम इन दिनों अपने बेटे रुहान के साथ खुशी भरा वक्त गुजार रहे हैं। शोएब और दीपिका अपने यूट्यूब व्लॉग के जरिए फ्रेंड्स को अपडेट देते रहते हैं। इसी बीच दीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहिम के बेटे रूहान का अकीकाह यानी मुंडन हुआ है। जिसका वीडियो शोएब इब्राहिम ने अपने यूट्यूब चैनल पर शेयर किया है।

बेटे रुहान का हुआ अकीकाह

शोएब इब्राहिम ने वीडियो शेयर करते हुए बताया है कि वैसे तो बच्चों का अकीका जन्म के सातवें दिन होता है। लेकिन रुहान प्री मेच्योर से हुआ था तो इसीलिए उसे वक्त नहीं हो पाया। अभी हम इसे बेहद सिंपल तरीके से मना रहे हैं बाद में मौदाह जाकर अच्छे से सेलिब्रेट कर लेंगे। इस दौरान शोएब इब्राहिम अपने बेटे को गोद में लिए हुए बैठे नजर आए वही बेटे के बाल भी कटवाए गए हैं।

वैक्सीनेशन का एक्सपीरियंस किया शेयर

दीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहिम ने इस ब्लॉग में बेटे का वैक्सीनेशन एक्सपीरियंस भी शेयर किया है। शोएब और दीपिका ने बताया कि पहली बार मैंने अपने बेटे को इतना रोते हुए देखा है। उन्होंने बेटे को पैनलेस वैक्सीनेशन कराया है। आपको बता दें दीपिका कक्कर और शोएब इब्राहिम ने अपने पहले बच्चे का स्वागत अभी हाल ही में किया है। दीपिका और शोएब ससुराल सिमर टीवी सीरियल में नजर आ चुके हैं।

Read More-पत्नी की यादों में पति ने बनवा दिया मंदिर, रोज करने जाता है शाम- सुबह पूजा