एफिल टाॅवर को बम से उड़ाने की धमकी से मचा हड़कंप, तुरंत ही बाहर निकाले गए टूरिस्ट्स

सुरक्षा एजेंसियां अलर्ट हो गई है। बम से उड़ने की धमकी मिलने की खबर मिलते ही पूरे टाॅवर को खाली कर दिया गया है और एफिल टाॅवर के आसपास किसी को भी जाने की इजाजत नहीं दी गई है।

277
Eiffel Tower

Eiffel Tower: दुनिया का सबसे मशहूर एफिल टाॅवर को लेकर इस वक्त बहुत ही चौकाने वाली खबर सामने आ रही है। पेरिस की आन, बान, शान एफिल टाॅवर को बम से उड़ाने की धमकी दी गई है जिसके बाद सुरक्षा एजेंसियां अलर्ट हो गई है। बम से उड़ने की धमकी मिलने की खबर मिलते ही पूरे टाॅवर को खाली कर दिया गया है और एफिल टाॅवर के आसपास किसी को भी जाने की इजाजत नहीं दी गई है।

एफिल टॉवर को बम से उड़ाने की धमकी

दरअसल शनिवार को मध्य पेरिस में एफिल टावर को बम से उड़ाने की धमकी दी गई जिसके बाद सुरक्षा एजेंसियां तुरंत ही अलर्ट मोड़ पर हो गई। सुरक्षा चेतावनी के कारण एफिल टावर की तीन मंजिलों को खाली करा दिया गया है साइट चलाने वाले संस्था SETE ने कहा कि बम निरोधक विशेषज्ञ के साथ-साथ पुलिस भी एक मंजिल पर स्थित एक रेस्तंरा सहित पूरे क्षेत्र की तलाशी ले रही है। एक प्रवक्ता ने कहा, “इस तरह की स्थिति में एक सामान्य प्रतिक्रिया जो हालात दुर्लभ है। दोपहर 1: 30 बजे के तुरंत बाद आगंतुकों को तीनो मंजिलों और टावर के नीचे के चौक से हटा दिया गया है।”

काफी चर्चित है एफिल टावर

आपको बता दें एफिल टावर दुनिया का सबसे चर्चित टावर है यहां पर दुनिया भर के लोग घूमने के लिए आते हैं। इस टावर का निर्माण जनवरी 1887 से शुरू हुआ था और 31 मार्च 1889 को समाप्त हुआ। 1889 के विश्व मेले के दौरान इस 2 मिलियन आगंतुक मिले हैं। पिछले साल इसने 6.2 मिलियन आगंतुकों को आकर्षित किया था।

Read More-Gadar 2: ओपनिंग डे पर Sunny Deol की फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर मचाया गदर! जाने पहले दिन की कमाई